46.8 C
Panipat
June 14, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana CrimeHaryana News

MSC छात्रा ने की खुदखुशी, 1 महीने पहले हुई थी सगाई

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- HARYANA के रेवाड़ी शहर में MSc की एक छात्रा द्वारा खुदकुशी करने का मामला सामने आया है। वह यूनिवर्सिटी के सामने ही PG में रहती थी और वहीं उसका शव फंदे पर लटका मिला। 1 माह पहले ही छात्रा की सगाई हुई थी। हालांकि उसके पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। धारूहेड़ा थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक रेवाड़ी जिले के गांव बास बिटोड़ी निवासी 21 वर्षीय पूनम मीरपुर स्थित इंदिरा गांधी यूनिवर्सिटी में MSc की पढ़ाई कर रही थी और यूनिवर्सिटी के सामने प्रज्ञा PG  में रहती थी। बताया जा रहा है कि एक महीने पहले उसका रेवाड़ी के ही गांव मुंढलिया में रिश्ता हुआ था। बीती रात उसने अज्ञात कारणों के चलते पीजी के अंदर ही अपनी चुन्नी से पंखे पर फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली।

बताया जा रहा है कि मृतक छात्रा अपने मंगेतर से मोबाइल फोन पर बात कर रही थी। दोनों के बीच क्या बात हुई, इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है। लेकिन पूनम ने कुछ देर बाद ही फोन काट दिया। फोन कटने के बाद दोबारा मंगेतर ने फोन किया तो उसका फोन रिसीव न होने पर उसने छात्रा की सहेली से संपर्क किया। जब छात्रा की सहेली उसके कमरे पर पहुंची तो खिड़की से देखा तो पूनम पंखे पर लटकी हुई थी। उसके बाद मंगेतर रात 12 बजे ही अपने माता-पिता के साथ पुलिस को लेकर PG में पहुंचा और फिर दरवाजा तोड़कर पूनम के शव को उतारा गया। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। अभी पूनम के परिजनों के बयान दर्ज नहीं हुए है। फिलहाल अभी तक ये पता नहीं लग पाया है कि छात्रा पूनम ने खुदखुशी क्यों कि है। वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

HARYANA के CM नायब सैनी ने ACB की घटाई शक्तियां, अब सीधे लोकायुक्त को नहीं भेजेगी रिपोर्ट

Voice of Panipat

चंडीगढ़ में मेडल लाने वाले खिलाड़ियों को 6 करोड़ कैश मिलेगा

Voice of Panipat

भ्रष्टïचार को किसी भी कीमत पर सहन नहीं किया जाएगा- DC

Voice of Panipat