36.5 C
Panipat
August 13, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Crime Latest News PANIPAT NEWS

PANIPAT के सिविल अस्पताल मे 14 साल के किशोर के साथ हुआ कु* कर्म ! आरोपी हिरासत मे

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- पानीपत मे आज एक बड़ी और घिनौनी वारदात को अंजाम दिया गया. मामला है पानीपत के सिविल अस्पताल का. जहा पर एक 14 साल के बालक के साथ 35 साल के सफाईकर्मी ने कुकर्म किया. मामले का खुलासा तब हुआ. जब बच्चे ने ये बात अपने परिजनो को बताई. उसके साथ सारे मामले का खुलासा हुआ. मौके पर पुलिस को भी बुलाया गया. डाक्टर भी पहुंचे.

बता दे कि अस्पताल में आउटसोर्सिंग के तहत लगे 35 वर्षीय सफाई कर्मी ने महज 14 साल के बालक को अपनी हवस का शिकार बनाया. अस्पताल में सफाई कर्मी द्वारा कुकर्म किए जाने की बात फैलते ही प्रबंधकों में भी हड़कंप मच गया. आनन-फानन में कई डॉक्टर सिविल अस्पताल पहुंचे. पीड़ित बालक को भर्ती किया गया. सूचना मिलते ही सिटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने परिजनों के बयानों के आधार पर आरोपी को काबू किया और मामले की आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

पुलिस के अनुसार, शहर की एक कॉलोनी में रहने वाली बुजुर्ग महिला गत शनिवार से अस्पताल में भर्ती है. उसकी सेवा में अस्पताल में 14 वर्षीय पोता रूका हुआ था. सोमवार अलसुबह करीब 4 बजे पोता अस्पताल में घूमता-घूमता चौथी मंजिल पर चला गया, जहां पर वह SNCU वार्ड के बाहर चक्कर लगाने लगा. चौथी मंजिल पर आरोपी स्वीपर भी मौजूद था. उसने बालक पर गंदी नजरें जमाई और उसे अपनी बातों में बहला लिया. इसके बाद वह बालक को इसी मंजिल पर एक सुनसान जगह ले गया, जहां उसके साथ उसे कुकर्म किया।

बच्चे के द्वारा लगाए गए कुकर्म के आरोपों की मेडिकल जांच में पुष्टि होगी, जिसकी प्रक्रिया सिविल अस्पताल के डॉक्टरों द्वारा की शुरू कर दी गई है. वहीं मामले की तह तक जाने के लिए CWC बच्चे की काउंसिलिंग भी कर रही है. डॉक्टरों की रिपोर्ट और सीडब्ल्यूसी की काउंसिलिंग रिपोर्ट से ही मामले का पूरा खुलासा होगा.

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

मानसिक तनाव के चलते पिता ने 10 साल के बेटे को मारी गोली, और फिर खुद की आत्महत्या, पढिए पूरा मामला

Voice of Panipat

पंजाब पुलिस की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम फिर जाएगी सुनारिया जेल, इस दिन फिर होगी राम रहीम से पूछताछ

Voice of Panipat

दिल्ली समेत उत्तर भारत में ठंड का कहर,अगले दो घंटे में यूपी व हरियाणा के कुछ क्षेत्रों में बारिश

Voice of Panipat