38.7 C
Panipat
June 14, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana NewsLatest NewsPanipat CrimePANIPAT NEWS

PANIPAT में बदमाशों और पुलिस के बीच मु*ठभेड़, दो बदमाशों को लगी गो* ली

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- पानीपत में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। बदमाशों ने अपहरण के बदले रकम मांगी थी। पुलिस ने जाल बिछाया और कुटानी रोड पर पहुंचे। यहां पर पहले से ही मौजूद बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। दो बदमाशों को गोलियां लगी हैं। दरअसल, 21 मई को सैनी कालोनी के नीरज का बबैल रोड से अपहरण कर लिया गया था। परिवार वालों से अपहरण किए गए युवक को छुड़वाने के एवज में रकम की मांग की गई थी। बदमाशों ने परिवार वालों से 80 लाख रुपये मांगे थे।

मामले की सूचना पुलिस को दी गई थी। पुलिस ने पूरा जाल बिछाया। सोमवार सुबह बदमाशों के बुलाए गए ठिकाने पर रुपये देना था। बदमाशों ने कुटानी रोड पर राजाखेड़ी के पास बुलाया था। पीडि़त परिवार के साथ पुलिस बदमाशों को रकम देने के लिए निकले। कुटानी रोड पर सुबह करीब सवा तीन बजे पुलिस पहुंची तो मुठभेड़ शुरू हो गई। पुलिस ने दो बदमाशों के पैरों में गोली मारी और उन्‍हें पकड़ लिया। वहीं, अपहरण किए गए नीरज सैनी को बदमाशों के चंगुल से छुड़ा लिया।

पुलिस ने दो बदमाशों को पकड़ा है। दोनों के पैरों में गोली लगी है। एक बदमाश की पहचान भारत नगर निवासी नीरफ उर्फ सोनू बाबा और दूसरे की बदमाश सैनी कालोनी निवासी सौरव के रूप में हुई है। बदमाश नीरज कुख्‍यात अपराधी बताया जा रहा है। 21 मई को पांच बदमाशों ने बबैल रोड से दिनदहाड़े बाइक सवार दुकानदार का अपहरण कर लिया था। बदमाशों ने दुकानदार की बाइक मौके पर छोड़ दी  थी और पीडि़त मोबाइल फोन बंद कर दिया। ताकि पुलिस को लोकेशन का पता न चल पाए। बदमाश पहले दुकानदार के घर पर भी गए थे और रेकी करके रास्ते में वारदात को अंजाम दे दिया।

सैनी कालोनी के आशीष सैनी ने पुलिस को शिकायत दी थी कि वह आनलाइन मोबाइल बेचने का काम करता है। छोटे भाई 27 वर्षीय नीरज ने बबैल रोड पर दुर्गा कालोनी में किराना की दुकान कर रखी है। वह और नीरज दुकान पर बैठे थे। दो बजे नीरज बाइक से दुकान से घर खाना खाने जा रहा था। भाई घर नहीं पहुंचा और न ही काल रिसीव कर रहा था। उसने बहन सीखा को काल किया। बहन ने बताया कि चार-पांच बोलेरो सवार युवक घर आए थे और नीरज के बारे में पूछ रहे थे। उसने भाई की तलाश की। 2:15 बजे बबैल रोड पर सैनी आटो सेंटर के सामने सड़क पर भाई की बाइक खड़ी मिली थी।

दुकानदारों ने बताया था करीब 2:15 बजे बोलेरो गाड़ी छोटू राम चौक की तरफ से आई और उसमें सवार चार-पांच युवकों ने नीरज का अपहरण कर लिया था। इसके बाद आरोपित फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही एएसपी विजय सिंह, सीआइए और किला थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। किला थाने के कार्यकारी प्रभारी महाबीर ने बताया कि अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है। थाने व सीआइए की तीन टीमें बदमाशों की तलाश कर रही हैं।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

HARYANA में CM नायब सिंह सैनी ने बांटे विभाग, देखें किसी कौन सा विभाग मिला

Voice of Panipat

पानीपत में दुकानदार से मोबाइल छीनने वाला आरोपी हुआ गिरफ्ता

Voice of Panipat

पड़ोसी ही निकला 7 वर्षीय बच्ची का हत्यारा, पूछताछ में हुआ खुलासा

Voice of Panipat