17.5 C
Panipat
December 1, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Haryana Crime Haryana News Panipat Panipat Crime

लिफ्ट लेकर की 7700 रूपये की लूट, मदद के नाम पर भरोसे का कत्ल, पढिए खबर.

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- लिफ्ट मागने पर की लूट। पिहोवा सदर थाना पुलिस के अंतर्गत अंबाला-हिसार हाइवे पुल के नीचे से एक व्यक्ति को लिफ्ट देकर कार सवार युवकों ने पिस्तौल के बल पर मोबाइल, 7700 रुपये व कपड़ों का बैग लिया। आरोपित उक्त व्यक्ति को रास्ते में उतार कर फरार हो गए। इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली। पुलिस ने अज्ञात युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

भिवानी के शिवानी रोड स्थित अनाज मंडी रोड के वार्ड दो निवासी हिमांशु ने पिहोवा सदर थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि वह बुधवार सायं पांच बजे हिसार से कैब में पिहोवा के लिए चला था। कुरुक्षेत्र उसे अपनी बहन के घर जाना था। कैब वाले ने उसे अंबाला-हिसार हाइवे पर पिहोवा-कुरुक्षेत्र रोड पर पुल पर सायं सात बजे उतार दिया। वहां से वह कुरुक्षेत्र जाने के लिए किसी गाड़ी का इंतजार कर रहा था। बाईपास पुल के नीचे एक चाय की रेहड़ी वाला खड़ा था। जिससे उसने कुरुक्षेत्र जाने के लिए कोई साधन मिलने के बारे में पूछा तो उसे बताया कि यहां बस तो कम ही रूकती है, इसलिए उसे कोई निजी साधन मिल जाएगा। इसी दौरान एक काले रंग की गाड़ी आकर रेहड़ी वाले के पास रूकी। जिसमें से एक युवक रेहड़ी वाले के पास सिगरेट लेने के लिए उतर कर आया। रेहड़ी वाले से सिगरेट खरीदी तो रेहडी वाले ने उस युवक से पूछा कि क्या वह कुरुक्षेत्र की तरफ जा रहे हो। युवक ने उसे कहा कि वह ड्राइवर से पूछ ले। थोड़ी देर बार दोनों युवकों ने उसे कहा कि वह गाड़ी में आ कर बैठ जाए। चालक ने उसे गाड़ी में बैठा लिया और कुरुक्षेत्र के लिए चल पड़े। रास्ते में एक पेट्रोल पंप से गाड़ी वाले ने 500 रुपये का पेट्रोल डलवाया।

जब वह गांव मुतर्जापुर से आगे पहुंच तो ड्राइवर के बराबर में बैठक युवक ने उस पर पिस्तौल तान ली। उसे कहा कि उसके पास जो भी कुछ है वह निकाल दे वर्ना उसे गोली मार देगा। इसी दौरान चालक ने उसके गले पर चाकू लगा दिया। आरोपित युवक ने उसकी जेब से 7700 रुपये व मोबाइल फोन निकाल लिया और उसका कपड़ों वाला बैग भी छीन लिया। आरोपित उसे गाड़ी से उतार कर कुरुक्षेत्र की तरफ फरार हो गए। शिकायतकर्ता ने एक मोटरसाइकिल सवार से लिफ्ट ली और उसे सारी घटना बताई। मोटरसाइकिल चालक ने उसे गांव भौर सैयदां अड्डे पर उतार दिया। मोटरसाइकिल सवार युवक के मोबाइल से उसने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंच गई। इस बारे में सारी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच एसआइ रमेश को सौंपी है। एसआइ रमेश ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

फरीदाबाद-पानीपत नगर निगमों, पिहोवा व फरुखनगर नपा के लिए 11 करोड़ मंजूर

Voice of Panipat

दूरदर्शन की जानी पहचानी एंकर कनुप्रिया का कोरोना के चलते हुआ निधन

Voice of Panipat

पानीपत में बाजार खोलने के समय को बढ़ाने की उठी मांग

Voice of Panipat