21.1 C
Panipat
October 27, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Haryana Haryana News Panipat

काजल दहिया के पिता की हुई थी हत्या, चार साल बाद खुला राज

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह)- साल 2017 में जींद के भिवानी रोड पर रहने वाली हरियाणवी कलाकार काजल दहिया के पिता रामचंद्र की मौत इत्तेफाकिया नहीं बल्कि हत्या हुई थी। यह खुलासा कैथल में पकड़े गए राजेश ने पुलिस पूछताछ में किया है। राजेश काजल दहिया का प्रेमी बताया जा रहा है। फिलहाल काजल दहिया कैथल में ही रह रही हैं। कैथल पुलिस से मिली रिपोर्ट के आधार पर काजल दहिया, उसके प्रेमी राजेश व गांव मांडी निवासी कृष्ण के खिलाफ हत्या करने, शव को खुर्द-बुर्द करने व सुबूत मिटाने के आरोप में शहर थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया है। 

बताते चलें कि दो-तीन एलबमों में काम करने वाली काजल दहिया वर्ष 2017 में जींद के भिवानी रोड पर रहती थी। अक्तूबर 2017 में उसके पिता रामचंद्र की मौत हो गई। शव का बिना पोस्टमार्टम के ही अंतिम संस्कार कर दिया गया। उस समय बताया था कि रामचंद्र की मौत बीमारी के कारण हुई है। कैथल पुलिस ने कैथल के आढ़ती सत्यवान व उसकी पत्नी की हत्या के मामले में कैथल निवासी राजेश को गिरफ्तार किया था। पुलिस रिमांड के दौरान राजेश ने बताया कि उसने जींद में काजल दहिया के पिता रामचंद्र की भी हत्या की थी। राजेश काजल दहिया का प्रेमी है।

फिलहाल दोनों कैथल में रहते हैं। वह सात-आठ साल से काजल दहिया के साथ बिना शादी किए ही रहता है। शहर थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया कि कैथल पुलिस से मिली रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने काजल दहिया, उसके प्रेमी राजेश तथा मांडी निवासी कृष्ण के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जल्द ही राजेश को जींद पुलिस प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आएगी तथा अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। गिरफ्तारी के बाद ही पता चलेगा कि रामचंद्र की हत्या कैसे तथा किन कारणों के चलते की गई थी।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

हैरान करने वाला मामला, परीक्षा से बचने के लिए छात्र ने निकाली ये तरकीब

Voice of Panipat

फेसबुक पर खुद को बताया कुवारा, और फिर किया ये काम

Voice of Panipat

पानीपत में इन एरिया को घोषित किया गया कंटेन्मेंट जोन

Voice of Panipat