42.6 C
Panipat
June 23, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana CrimeLatest NewsPanipat CrimePANIPAT NEWS

PANIPAT:- डर का माहौल पैदा करने के लिए किए थे हवाई फायर, अवैध देसी पिस्तौल सहित आरोपी गिरफ्तार 2 दिन की रिमांड पर

वायस ऑफ पानीपत (सोनम गुप्ता):- पानीपत, सीआईए वन की टीम ने बीती देर साय एक युवक को अवैध देसी पिस्तौल सहित गिरफ्तार किया। आरोपी की पहचान वाजिद पुत्र सुंडा निवासी बापौली के रूप में हुई। सीआईए वन प्रभारी इंस्पेक्टर दीपक ने बताया कि उनकी टीम सोमवार को गश्त के दौरान बापौली में अनाज मंडी गेट के पास मौजूद थी। इसी दौरान पुलिस टीम को संदिग्ध किस्म का एक युवक गांव अधमी की और से पैदल आते हुए दिखाई दिया। युवक पास आने पर सामने खड़ी पुलिस टीम को देखकर भागने का प्रयास करने लगा। पुलिस टीम ने शक के आधार पर तत्परता से कार्रवाई करते हुए कुछ कदमों पर ही युवक को काबू कर पूछताछ की तो उसने अपनी पहचान वाजिद पुत्र सुंडा निवासी बापौली के रूप में बताई। शक के आधार पर तलाशी ली तो आरोपी की पेंट की जेब से एक देसी पिस्तौल 32 बौर बरामद हुआ। पिस्तौल को खोलकर जांच की तो वह अनलोड मिला।

इंस्पेक्टर दीपक ने बताया कि आरोपी वाजिद के खिलाफ थाना बापौली में आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर पूछताछ की तो आरोपी ने बताया वह उक्त देसी पिस्तौल करीब 3 महीने पहले 15 हजार रूपए में व इसके अतिरिक्त एक देसी कट्टा 3 हजार रूपए में खरीदकर लाया था। देसी कट्टा उसने अपने साथी आरोपी नितिन निवासी गोयला खुर्द को दे दिया था।

पुलिस की गिरफ्त मे आरोपी

*आरोपियों ने गांव खोजकीपुर में बबलू के घर के बाहर किये थे हवाई फायर

इंस्पेक्टर दीपक ने बताया कि पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया गत फरवरी में उसकी गांव खोजकीपुर कलां निवासी बबलू पुत्र श्याम सुंदर के साथ किसी बात को लेकर कहासूनी हो गई थी। कुछ दिनों बाद दोनों में समझौता हो गया था। इसके बाद भी वह बबलू से रंजिश रखे हुए था। 7 मार्च को आरोपी वाजिद व नितिन ने गांव गोयला खुर्द खेतों में बैठकर शराब पी। इसके बाद दोनों आरोपी योजना बनाकर बाइक से गांव खोजकीपुर में बबलू के घर के बाहर पहुंचे और डर का माहौल पैदा करने के लिए पिस्तौल से एक हवाई फायर कर वहा से फरार हो गए थे। उक्त वारदात बारे थाना बापौली कुलदीप निवासी खोजकीपुर कलां की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है। इंस्पेक्टर दीपक ने बताया कि गहनता से पूछताछ करने, असला तस्करों के ठीकानों लगाने व आरोपियों को काबू करने के लिए पुलिस टीम ने आरोपी वाजिद को मंगलवार को माननीय न्यायालय में पेश किया जहा से आरोपी को 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया।

*वाजिद का पहले भी रहा है आपराधिक रिकार्ड

आरोपी वाजिद का पहले भी आपराधिक रिकार्ड होना पाया गया है। आरोपी के खिलाफ मारपीट व आर्म्स एक्ट के तहत सोनीपत व पानीपत के विभिन्न थानों में 5 मुकदमें दर्ज है। आरोपी वाजिद गत जनवरी में पानीपत जेल से बेल पर बाहर आया था। 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

हरियाणा CM का एलान, इस शहर में बनेगा इंटिग्रेटिड कमांड एंड कंट्रोल सेंटर

Voice of Panipat

प्राण प्रतिष्ठा के दौरान इस मंत्र का करें जाप, होगे भगवान राम प्रसन्न

Voice of Panipat

सर्दियों में जुकाम-खांसी से राहत दिलाएगा घी, ऐसे करें उपयोग

Voice of Panipat