33.1 C
Panipat
June 20, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaHaryana News

दोस्तों को 7 लाख की सुपारी देकर करावाई अपने ही पिता की हत्या, आरोपी लगे पुलिस के हाथ

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- मामला हरियाणा के सोनीपत से सामने आया है। जहां से रिश्तों का खून करने की एक बेहद ही शर्मनाक खबर सामने आई है। जहां सोनीपत जिलें के गांव माछरी में रहने वाले मोहित नाम के एक शख्स ने अपने पिता को ही मौत के घाट उतरवा दिया। उसने अपने दो दोस्तों को अपने पिता राजेंद्र की 7 लाख में सुपारी देकर हत्या करवा दी। इसके बाद उसने अपने पिता की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी पुलिस थाने में लिखवा दी।

मिली जानकारी अनुसार माछरी निवासी राजेंद्र की गुमशुदगी की रिपोर्ट 2 दिसंबर को उसके बेटे मोहित ने थाना मोहना में दर्ज करवाई थी। जिसके बाद सोनीपत पुलिस ने मामले की गहनता से जांच शुरू की और कड़ी- दर- कड़ी इस मामले का खुलासा किया। पुलिस जांच में सामने आया कि राजेंद्र के बेटे मोहित ने ही अपने पिता की सुपारी गुमड़ निवासी मंदीप व जाजी गांव निवासी सचिन को 7 लाख रुपए में दी थी। जिसके बाद मंदीप व सचिन ने राजेंद्र की गला घोंटकर हत्या की और बाद में लाश को गंग नहर यूपी में फेंक दिया ताकि शव की बरामदगी न हो सकें।

पुलिस पुछताछ में मोहित ने अपना जुर्म कबूल किया। इसके साथ ही पुलिस ने उसके दो अन्य साथियों मंदीप और सचिन को भी गिरफ्तार कर लिया. पुलिस जांच में इस मर्डर के पीछे की जो वजह निकलकर सामने आई उसे सुनकर आप हैरत में पड़ जाएंगे। बता दें कि मोहित ने पुलिस के सामने खुलासा किया कि पिता राजेंद्र उसे खर्च करने के लिए पैसे नहीं देता था जिसके चलते आए दिन घर में झगड़ा होता था। इसलिए उसने अपने पिता को मारने का प्लान बनाया इस मामले की जानकारी देते हुए सोनीपत एडिशनल एसपी उपासना ने बताया कि 2 दिसंबर को बेटे मोहित द्वारा अपने पिता राजेंद्र की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। इसके बाद पुलिस ने मामले की गहनता से जांच करते हुए लोगों से पुछताछ की और मोहित के दो साथी मंदीप और सचिन से पुछताछ की। उन्होंने पुलिस पुछताछ में खुलासा किया कि मोहित ने ही 7 लाख रुपए में पिता की हत्या की सुपारी दी थी।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

हरियाणा मे 28 जनवरी तक बढ़ा मिनी LOCKDOWN, शराब के ठेको के लिए और स्पा, जिम के लिए नए आदेश, पढ़िए

Voice of Panipat

5 साल बाद प्रेमी संग मिलकर की पति की हत्या, पत्नी समेत 2 को किया गिरफ्तार, पढिए पूरा मामला

Voice of Panipat

पानीपत में महिला चोर गिरोह सक्रिय, ऐसे ठग लेती हैं सब कुछ

Voice of Panipat