43.8 C
Panipat
June 20, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsIndia NewsLatest News

दीप सिद्धू की मौत के बाद गर्लफ्रेंड रीना राय का इमोशनल पोस्ट आई सामने

वायस ऑफ पानीपत( देवेंदर शर्मा ) :-   पंजाबी अभिनेता दीप सिद्धू का मंगलवार 15 फरवरी को एक सड़क हादसे में निधन  हो गया था. दीप की मौत के बाद उनकी गर्लफ्रेंड रीना राय के साथ उनकी वैलेंटाइन डे की आखिरी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल  हो रही है. दरअसल हादसे से एक दिन पहले सोमवार को रीना ने अपने इंस्टाग्राम  स्टोरीज पर दीप के साथ एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह फ्लोरल ड्रेस में नजर आ रही हैं.  उन्होंने पोस्ट को कैप्शन, हैप्पी वेलेंटाइन डे! दिया था. तस्वीर में दोनों एक दूसरे के साथ बेहद खुश नजर आ रहे हैं. वहीं दीप के निधन के बाद रीना ने सोशल मीडिया पर एक बेहद भावुक कर देने वाली पोस्ट लिखी है.

वही दीप की अचानक हुई मौत से रीना काफी सदमे में हैं. अभिनेता के निधन के बाद रीना ने इंस्टाग्राम पर एक बेहद इमोशनल पोस्ट लिखी है. रीना ने अपना पोस्ट में लिखा है, मैं टूट गई हूं मैं अंदर से मर चुकी हूं, प्लीज अपने सोलमेट के पास वापस आ जाओ, जैसा तुमने मुझसे वादा किया था. तुमने मुझे कहा था कि तुम मुझे जिंदगी में कभी भी अकेला छोड़कर नहीं जाओगे. आई लव यू माय जान,  माय सोल बॉय, तुम मेरे दिल की धड़कन हो. आज जब मैं अस्पताल के बिस्तर पर लेटी हुआ थी तो मैंने तुम्हे अपने कान में आई लव यू जान कहते सुना. मुझे पता है कि तुम हमेशा मेरे साथ हो….हम एक साथ अपने फ्यूचर की प्लानिंग कर  रहे थे और अब तुम चले गए, सोलमेट्स एक-दूसरे को नहीं छोड़ते हैं और अब मैं दूसरी दुनिया में तुमसे मिलूंगी जान #Truesoulmates.

बता दें कि पिछले साल गणतंत्र दिवस पर किसानों की रैली के दौरान लाल किले की हिंसा के बाद सुर्खियों में आए सिद्धू की स्कॉर्पियो कार  कुंडली-मानेसर-पलवल (केएमपी) राजमार्ग पर एक ट्रक से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी. हादसे के समय कार में उनके साथ दिल्ली से पंजाब जा रही रीना राय भी थी. इस दुर्घटना में दीप सिद्धू की मौत हो गई थी वहीं रीना को मामूली चोटें आई हैं.

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

चेत्र नवरात्रि आज से शुरू, घटस्थापना के लिए बस इतनी देर का शुभ मुहूर्त

Voice of Panipat

कार के कट मारने से असंतुलित होकर पल्टा ऑटो, 1 की मौत अन्य घायल.

Voice of Panipat

किसान महापंचायत को लेकर कोर्ट ने देखिए क्या दिये आदेश.

Voice of Panipat