25.8 C
Panipat
November 28, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Haryana Crime Haryana News

सरफिरा आशिक- पहले महिला को बुलाया घर और फिर डिब्बे में बंधक बनाकर डाला तेजाब, केस दर्ज

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- दिल्ली के बवाना इलाके में एक सिरफिरे सनकी आशिक ने एक महिला के साथ कुछ ऐसा किया कि सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। 23 वर्षीय सनकी युवक ने बातचीत के बहाने महिला को अपने कमरे पर बुला लिया। इसके बाद महिला को रस्सी से बांधकर उस पर तेजाब डाल दिया। वारदात के बाद आरोपी बिहार फरार हो गया। 

26 वर्षीय महिला को बेहद नाजुक हालत में सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां वह जिंदगी के लिए जंग लड़ रही है। घटना के बाद पुलिस की टीम ने आरोपी मोंटू (23) को बिहार के बक्सर से दबोच लिया। उसे दिल्ली लाया गया। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस शाहबाद डेयरी में एक स्थान से तमंचा बरामद करने का प्रयास कर रही थी। उसी दौरान आरोपी ने झाड़ियों में छिपाए गए हथियार से पुलिस टीम पर गोली चला दी। गनीमत रही कि गोली किसी को लगी नहीं। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में गोली चलाई तो मोंटू की टांग में लगी। उसे भी अस्पताल में भर्ती कराया गया। बाहरी-उत्तरी जिला पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक पति एक फैक्टरी में नौकरी करता है। वहीं महिला के ही गांव का रहने वाला मोंटू शादी से पहले से उसे जानता था। वह अक्सर उससे बातचीत करता था। लेकिन महिला ने इससे आगे कोई कदम नहीं बढ़ाया।  इस दौरान उसकी शादी हुई तो वह पति के साथ दिल्ली के पूठखुर्द में आकर रहने लगी। महिला का पीछा करते हुए मोंटू भी उसके पड़ोस में कमरा लेकर रहने लगा। तीन नवंबर को महिला का पति काम पर गया था।

मोंटू ने बातचीत के बहाने महिला को अपने कमरे पर बुलाया। वहां आरोपी ने महिला से कहा कि वह अपने पति को छोड़कर उससे शादी कर ले। महिला ने मना किया तो आरोपी ने जबरन उसके हाथ बांध दिए। पीड़िता चिल्लाती रही। आरोपी ने एक बड़े डिब्बे में भरकर उस पर तेजाब डाल दिया। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

आधी रात को हुआ परिवार पर हमला, बुजुर्ग की ली जान.

Voice of Panipat

हाईटेंशन बिजली के तारों की चपेट में आने से हुई दो श्रमिकों की मौत.

Voice of Panipat

घायल को अस्पताल पहुंचाने पर मिलेगे 5 हजार

Voice of Panipat