38.7 C
Panipat
June 14, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana CrimeHaryana News

मानसिक तनाव के चलते पिता ने 10 साल के बेटे को मारी गोली, और फिर खुद की आत्महत्या, पढिए पूरा मामला

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- भिवानी के गांव हरियावास से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। जहां एक पिता ने अपने 10 साल के बेटे मयंक पर गोली चलाकर उसकी हत्या कर दी और फिर खुद को भी गोली मार ली। बेटे को खेत में ले जाकर गोली मारने के बाद सूचना देने घर पहुंचा वहां आकर खुद के सिर में गोली मार ली। दोनों को परिजन हिसार के एक निजी अस्पताल में लेकर गए। वहां पर चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। घटना की जांच करने के लिए बहल थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने प्राथमिक जांच के बाद हत्या का मामला दर्ज किया है।

अब आपको पूरा मामला विस्तार से बाताते हैं। बता दें कि गांव हरियावास निवासी 35 वर्षीय संदीप खेती बाड़ी का काम करता था। उसका दस साल का बेटा मयंक नामक इकलौता बेटा था। उसे व उसकी पत्नी सरोज को बेटा बहुत प्यारा था। पूरा परिवार हंसी खुशी से रह रहा था, लेकिन रविवार सायं करीब साढ़े चार-पांच बजे संदीप अपने 10 वर्षीय बेटे मयंक को खेत में ले गया। वहां ले जाकर संदीप ने अपने बेटे को गोली मार दी। बेटे के खून में लथपथ शव को खेत में छोड़कर संदीप अपने घर आ गया। उसने घर आकर अपने भाई वीरभान को बताया कि मयंक को गोली मार दी है। वह खेत में पड़ा है। वीरभान परिवार के लोगों को लेकर खेत पहुंचा तो पीछे से संदीप ने अपने घर पर खुद के सिर में गोली मार ली। वीरभान मयंक को देखने खेत में पहुंचा। वहां भतीजे मयंक को खून में लथपथ पड़ा हुआ देखकर हैरान रह गया। बाप-बेटे को इलाज के लिए हिसार के एक निजी नर्सिंग होम ले जाया गया।

जानकारी के मुताबिक वहीं पुलिस मौके पर पहुंची और कार्रवाई में जुट गई परिवार के लोगों का कहना है कि संदीप मानसिक रूप से बीमार चल रहा था। उसका इलाज भी चल रहा था। बताया जाता है कि संदीप एक आपराधिक मामले में जेल भी रह कर आया है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है। मामला काफी गंभीर है। पुलिस बच्चे की हत्या किए जाने के कारणों का पता लगा रही है। प्राथमिक जांच के आधार पर पुलिस ने मृतक संदीप के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। पुलिस द्वारा दोनों के शवों को सोमवार सुबह पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। इस खौफनाक मंजर के बाद पूरे परिवार को रो-रो कर बुरा हाल है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

हरियाणा में 15 हजार युवाओं को मिलेगी ट्रेनिंग- CM

Voice of Panipat

ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा- कोरोना और ब्लैक फंगस के डर के मारे दे रहा हूं जान

Voice of Panipat

10 से 15 साल पुराने वाहन नही होंगे जब्त, पढ़िए किस जिले के लिए है नियम

Voice of Panipat