43.8 C
Panipat
June 20, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaHaryana News

HARYANA में 31 दिसंबर तक टली डॉक्टरों की हड़ताल, स्वास्थय मंत्री ने कही ये बात

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- 13 दिसंबर को राज्य में डॉक्टरों की हड़ताल होनी थी। HCMS एसोसिएशन ने अपनी मांगों, विशेषज्ञ कैडर का सृजन, स्नातकोत्तर नीति में संशोधन और एसएमओ की सीधी भर्ती पर रोक को लेकर 13 दिसंबर 2021 से राज्यव्यापी हड़ताल का आह्वान किया था। लेकिन हरियाणा सिविल मेडिकल सर्विसेज एसोसिएशन के आह्वान पर आज होने वाली हड़ताल स्थगित हो गई है।

13 दिसंबर को हरियाणा सरकार को सिविल मेडिकल एसोसिएशन की ओर से विभिन्न लंबित मांगों को लेकर हड़ताल की चेतावनी मिली थी। वहीं मांगें पूरी ना होने पर 14 दिसंबर से आंदोलन का ऐलान भी किया था। वहीं काफी प्रयास के बाद भी जब डॉक्टर आंदोलन वापस लेने को तैयार नहीं हुए तो रविवार को गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने हरियाणा सिविल मेडिकल सर्विसेज एसोसिएशन के प्रतिनिधिमंडल से बातचीत की। और अंबाला कैंट के PWD रेस्ट हाउस में बैठक हुई। एसोसिएशन पदाधिकारियों ने अपनी मांगें रखीं, साथ ही चंडीगढ़ में हुई बैठक के दौरान ACS के रवैये को लेकर भी स्वास्थ्य मंत्री से शिकायत की गई।

स्वास्थ्य मंत्री ने मुख्यमंत्री से बातचीत कर सहायता और समाधान करने की बात कही। इसके बाद डॉक्टरों के प्रतिनिधि मंडल ने हड़ताल को टालने का निर्णय लिया। बैठक में हरियाणा सिविल मेडिकल सर्विसेज एसोसिएशन के राज्य प्रधान डा. जसबीर सिंह परमार, स्वास्थ्य निदेशक डॉ. वीना सिंह मौजूद थे।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

आज PM मोदी करेंगे मुख्यमंत्रियों के साथ अहम बैठक, कोरोना संक्रमण के मामलों पर होगी चर्चा

Voice of Panipat

12वीं पास के लिए सरकारी नौकरी का मौका, आज आवेदन की आखिरी तारीख

Voice of Panipat

PANIPAT:- पढ़ाई न करने पर मां ने डांटा बेटी को, आहत होकर बेटी ने छोड़ा घर

Voice of Panipat