38.7 C
Panipat
June 14, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsLatest NewsPANIPAT NEWS

PANIPAT:- डीसी ने बेसहारा घूमने वाले पशुओं की समस्या से समाधान के लिए बुलाई बैठक, नही पहुंचा कोई भी निगम अधिकारी, डीसी बोले- लगता है कि निगम इस विषय में संवेदनशील नहीं

वायस ऑफ पानीपत (सोनम गुप्ता):- डीसी वीरेन्द्र कुमार दहिया ने जिला सचिवालय में पशु क्रुरता निवारण समिति के साथ समीक्षा बैठक की। इस बैठक में नगर निगम की तरफ से कोई भी अधिकारी नहीं पहुंचा। यह बैठक शहरी क्षेत्र में बेसहारा घूमने वाले पशुओं की समस्या से समाधान के लिए बुलाई गई थी। इस बैठक में जिले की सभी गौशालाओं के प्रतिनिधिभी पहुंचे हुए थे।


डीसी वीरेन्द्र कुुमार दहिया ने कहा कि शहरी क्षेत्र से बेसहारा पशुओं को पकड़ कर उन्हे गौशाला तक पहुंचाने के लिए बुलाई गई इस बैठक में नगर निगम की तरफ से कोई भी अधिकारी नहीं पहुंचा। इससे लगता है कि नगर निगम इस विषय में संवेदनशील नहीं है। डीसी वीरेन्द्र कुमार दहिया ने कहा कि शहरी क्षेत्र से लावारिस पशुओं की समस्या से निजात दिलाने के लिए जिला प्रशासन कृत संकल्प है। उन्होंने बैठक में पहुंचे गौशालाओं के प्रतिनिधियों से भी अपील की कि वे शहरी क्षेत्र में सड़कों से बेसहारा पशुओं को गौशालाओं तक पहुुंचाने में सहयोग करें, ताकि बेहसहारा पशुओं के कारण होने वाली सड़क दुर्घटनाओं पर नियंत्रण लाया जा सके। उन्होंने गौशालाओं के प्रतिनिधियों को आश्वस्त किया कि जिला प्रशासन द्वारा भी गौशालाओं में पशुओं के चारे के लिए हर समय सहयोग किया जाएगा।  इस अवसर पर एसडीएम पानीपत वीरेन्द्र ढुल, एसडीएम समालखा अमित कुमार, सीटीएम राजेश कुमार सोनी, पशुपालन विभाग के उपनिदेशक डॉ. संजय आंतिल सहित विभिन्न गौशालाओं के प्रतिनिधि मौजूद रहे।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

पानीपत:-पुलिस ने विद्यार्थियों को यातायात नियमों की जानकारी देकर किया जागरूक

Voice of Panipat

इस क्लास तक के बच्चों के 20 जनवरी तक बंद रहेंगे स्कूल

Voice of Panipat

HARYANA मानसून सत्र के लिए सुरक्षा गाइडलाइन जारी

Voice of Panipat