38.7 C
Panipat
June 14, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsBollywoodHaryana News

कंगना रनौत को अदालत ने दिया झटका, 22 दिसंबर को मुंबई पुलिस के सामने होंगी पेश

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- हमेशा अपने विवादों के कारण सुर्खियों में रहने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत को अदालत से झटका लगा है। दरअसल अभिनेत्री कंगना रणौत के खिलाफ दर्ज प्राथमिकी वाली याचिका पर सुनवाई करते हुए बॉम्बे हाईकोर्ट ने उन्हें 22 दिसंबर से पहले मुंबई पुलिस के सामने पेश होने को कहा है। दरअसल अभिनेत्री ने सरकार की ओर से कृषि कानूनों को वापस लिए जाने के बाद सोशल मीडिया पर सिख समुदाय के खिलाफ भाषा का इस्तेमाल किया था।

दरअसल अभिनेत्री कंगना रनौत ने सरकार की ओर से कृषि कानूनों को वापस लिए जाने के बाद सोशल मीडिया पर लिखा था कि, ‘खालिस्तानी आतंकवादियों ने भले ही आज सरकार की बांह मरोड़ दी हो लेकिन यह नहीं भूलना चाहिए कि एक महिला प्रधानमंत्री ने इन्हें कुचल दिया था. चाहे इसकी वजह से देश को कितना भी कष्ट क्यों न हुआ हो।’ फर्क नहीं पड़ता, उसने इस देश को कितनी भी तकलीफ दी हो।  उसने अपनी जान की कीमत पर उन्हें मच्छरों की तरह कुचल दिया, लेकिन देश के टुकड़े नहीं होने दिए।

उनकी मृत्यु के दशक के बाद भी, आज भी उसके नाम से कांपते हैं ये, इनको वैसा ही गुरु चाहिए। इस बयान के बाद कंगना के खिलाफ कई जगह प्राथमिकी दर्ज हुई थी। लोगों का कहना था कि कंगना नफरत की फैक्ट्री बन चुकी हैं। इस बयान के बाद कंगना के खिलाफ कई जगह प्राथमिकी दर्ज हुई थी। लोगों का कहना था कि कंगना नफरत की फैक्ट्री बन चुकी हैं। हम इंस्टाग्राम पर ऐसे नफरत भरे पोस्ट करने के लिए सरकार से सख्त कार्रवाई किए जाने की मांग करते हैं कंगना की सिक्योरिटी और पद्मश्री को तुरंत वापस लिया जाना चाहिए। 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

महिला का शातिर तरीके से काटा बैग, चुरा लिये 1 लाख रूपये

Voice of Panipat

3 साल तक महिला के साथ किया दुष्कर्म, पीडिता से वसूली 1 लाख की रकम, केस दर्ज

Voice of Panipat

अब इन नकली चीजों को बेचने पर होगी कड़ी कार्रवाई, E-COMMERCE कंपनियों को नोटिस जारी

Voice of Panipat