46.1 C
Panipat
May 19, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaIndia NewsLatest NewsPanipat

7 से 9 अगस्त के बीच घोषित हो सकते हैं CA FOUNDATION जून परीक्षाओं के नतीजे

वायस ऑफ पानीपत (शालू मौर्य):- CA फाउंडेशन जून परीक्षा के नतीजों को लेकर अपडेट सामने आया है। ‘द इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड एकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया’ द्वारा सीए फाउंडेशन जून 2023 एग्जाम के नतीजे अगले सप्ताह के दौरान 7 से 9 अगस्त के बीच घोषित किए जाएंगे.. यह जानकारी आइसीएआइ प्रमुख धीरज खंडेलवाल ने दी आज यानी बुधवार, 2 अगस्त को साझा की.. हालांकि, आइसीएआइ प्रमुख ने कहा कि निश्चित तारीख और समय के लिए स्टूडेंट्स को आइसीएआइ द्वारा जारी किए जाने वाले सम्बन्धित नोटिफिकेशन का इंतजार करना होगा.. ऐसे में छात्र-छात्राओं को आधिकारिक सूचना के लिए आइसीएआइ के पोर्टल, icai.nic.in पर समय-समय पर विजिट करते रहना चाहिए..

आपको बता दें इससे पहले विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स में सीए फाउंडेशन जून रिजल्ट 2023 की घोषणा पहले जुलाई के आखिर तक और फिर इस सप्ताह की शुरूआत में किए जाने की संभावनाएं जताई जा रही थीं.. हालांकि, आइसीएआइ प्रमुख द्वारा आधिकारिक तौर पर सीए फाउंडेशन रिजल्ट 2023 की संभावित तिथि के एलान के बाद सोशल मीडिया पर लगाए जा रहे कयासों पर विराम लग गया है..

स्टूडेंट्स को ध्यान देना चाहिए कि आइसीएआइ द्वारा जहां सीए फाउंडेशन रिजल्ट जून 2023 डेट नोटिफिकेशन को आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किया जाएगा, तो वहीं नतीजों की घोषणा के बाद परिणाम लिंक को आधिकारिक रिजल्ट पोर्टल, icai.nic.in/ caresult/ पर एक्टिव किया जाएगा.. इस लिंक के माध्यम से स्टूडेंट्स नतीजों के पेज पर पहुंच सकेंगे और अपना रोल नंबर, रजिस्ट्रेशन नंबर एवं स्क्रीन पर दिए गए कोड को भरकर सबमिट करके परिणाम देख सकेंगे..

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

HARYANA:-कुरुक्षेत्र की मारकंडा नदी उफान पर, कई गाँव में घुसा पानी, बिगडे़ हालात

Voice of Panipat

सियासत में कूदने के लिये किसान नेता चढ़ूनी ने किया नई पार्टी का एलान

Voice of Panipat

सनौली रोड पर निगम बनाएगा दो मंजिला मार्केट

Voice of Panipat