35.6 C
Panipat
April 16, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaIndia NewsLatest NewsPanipat

आज रिलीज नहीं होगा ‘ओह माय गॉड 2’ का ट्रेलर, जानिए वजह

वायस ऑफ पानीपत (शालू मौर्य):- हर किसी की निगाहें फिल्म के ट्रेलर को देखने के लिए बेताब नजर आ रही है.. ऐसे में अब अक्षय कुमार ने खुद अपनी फिल्म के ट्रेलर को लेकर एक अपडेट दिया है.. एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी और ट्वीट पर बताया है कि आज मेकर्स अपनी इस फिल्म का ट्रेलर नहीं रिलीज कर रहे हैं.. इसके पीछे की वजह दुखद है। उन्होंने बताया है कि अब ये ट्रेलर अगले दिन यानी 3 अगस्त को सुबह 11 बजे रिलीज किया जाएगा..

अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर शेयर किए पोस्ट में लिखा है, ‘नितिन देसाई के निधन के बारे में जानकर दुख हो रहा औय यकीन नहीं हो रहा है.. वह प्रॉडक्शन डिजाइन के दिग्गज थे और हमारे सिनेमा जगत का एक बड़ा हिस्सा थे.. उन्होंने मेरी कई फिल्मों में काम किया है, ये यह बहुत बड़ा नुकसान है.. ‘उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए उनके सम्मान में हम आज ओएमजी 2 का ट्रेलर रिलीज नहीं कर रहे हैं.. अब इसे कल सुबह 11 बजे रिलीज करेंगे। ओम शांति।’

बुधवार यानी 2 अगस्त की सुबह फिल्मी इंडस्ट्री के लिए एक बुरी खबर से शुरू हुई.. हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के फेमस आर्ट डायेक्टर नितिन देसाई ने कर्जत में अपने एनडी स्टूडियो में आत्महत्या कर अपनी जान ले ली.. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मंगलवार की रात करीब 10 बजे वह अपने कमरे में सोने चले गए थे.. अगली सुबह जब दरवाजा नहीं खुला तो उनके स्टाफ चिंता में आ गए.. बुधवार सुबह उनके बॉडीगार्ड और स्टाफ ने उन्हें पंखे पर लटका पाया.. ऐसे में उनके स्टाफ ने पुलिस को सूचना दी.. फिलहाल नितिन देसाई के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है..

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

गाली देने से रोका तो बुजुर्ग पर तलवार से हमला

Voice of Panipat

PANIPAT में बेटे की चाह में पत्नी को दोस्त के साथ संबंध बनाने का डाला दबाव, पहले थी 3 बेटियां, केस दर्ज

Voice of Panipat

Panipat मे “मिस और मिसेज इंडिया ताज ऑफ कोहिनूर ग्रूमिंग सेशन” का हुआ आयोजन

Voice of Panipat