36.1 C
Panipat
July 12, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaIndia NewsLatest NewsPanipat

नूंह हिंसा पर बोले मुख्यमंत्री मनोहर लाल,116 आरोपी हुए गिरफ्तार

वायस ऑफ पानीपत (ब्यूरो):- CM मनोहर लाल ने कहा कि नूंह हिंसा में अभी तक 6 लोगों की मौत हुई है.. इसमें 2 होमगार्ड और 4 आम नागरिक हैं… राज्य पुलिस की 30 कंपनी और केंद्रीय सुरक्षा बल की 20 कंपनी तैनात हैं..अभी तक 116 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.. जिनका आज रिमांड लिया जाएगा। मेरी जनता से अपील है कि वे शांति बनाए रखें और किसी भी तरह की घटना को आगे न बढ़ने दें.. नूंह की घटना को लेकर CM आज दोपहर प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे..

केंद्रीय मंत्री और फरीदाबाद के सांसद कृष्ण पाल गुर्जर ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। स्थिति धीरे- धीरे सामान्य हो रही है और हमने उपद्रवियों को संदेश भेज दिया है कि जो भी कानून को अपने हाथ में लेने की कोशिश करेगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.. हर साल शांतिपूर्वक ढंग से शोभा यात्रा होती है। ऐसी कोई घटना पहले नहीं हुई है। यह पहली बार है कि यात्रा पर हमला किया गया है..

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि नूंह हिंसा किसी मास्टरमाइंड का रचा हुआ प्लान है.. जिस तरह पत्थर इकट्ठे करके, गोलियां चला के हिंसा हुई है ये एकदम नहीं हुई.. अधिकारियों को पूरे मामले की जांच के आदेश दे दिए गए हैं और जो भी दोषी होगा, उसे बख्शा नहीं जाएगा.. अब तक नूंह हिंसा में 6 की मौत की पुष्टि है

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

PANIPAT:- मुख्य सिपाही पवन पदोन्नति उपरांत बने ASI

Voice of Panipat

PANIPAT:- पुलिस ने मोबाइल चोरी करने वाले 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार

Voice of Panipat

भारत की बेटी ने जीता पहला मेडल, मीराबाई चानू ने जीता सिल्वर

Voice of Panipat