33.1 C
Panipat
June 20, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimePanipatPanipat CrimePANIPAT NEWS

PANIPAT में ब्रैंडेड कपडों की दुकान में हुई चोरी

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह)- जैसे जैसे ठंड बढ रही है वैसे वैसे चोरी की घटनाए लगातार बढ़ती जा रही है। पुलिस मामले दर्ज करती जा रही है। लेकिन एक मामला को पुलिस सुलझा नही पाती। इतने मे दूसरी चोरी हो जाती है। घर, दुकान, गोदाम सब जगह पर चोर चोरी कर रहे है। ताजे मामले की बात करे तो युवक ने बड़े ही अरमानो से जाटल रोड पर कपड़े की दुकान खोली। दुकान मे लाखो रुपए लगाए और दुकान का नाम रखा किसान गारमेंटस्स आटलेट। लेकिन बीती देर रात वो दुकान बंद कर घर गया। सुबह आकर देखा तो सारा सामान बिखरा हुआ था। दुकान का शटर उखड़ा हुआ था। चोरो ने किस तरह से चोरी की आप भी देखिए तस्वीरें

अब आपको पूरा मामला विस्तार से बताते हैं। मामला पानीपत के जाटल रोड का है।  जहाँ बीती देर रात चोरो ने कपड़े की दुकान को अपना निशाना बनाया तस्वीरें देखिये की किस तरह से चोरो ने पहले दुकान का शटर तोड़ा ओर फिर कांच के शीशे को तोड़कर अंदर घुसे। जाटल गाव के रहने वाले युवक ने जाटल रोड पर किसान गारमेंट्स के नाम से कपड़ो की दुकान चला रहा था।

परिजन ने बताया की जब देर रात दुकान लॉक करके घर गया तो सब ठीक था लेकिन जब वो सुबह दुकान पर पहुचा तो शटर उखडा हुआ था और शीशा भी टूटा हुआ था। जिसके बाद उन्होने अंदर देखा तो दुकान का सारा सामान बिखरा हुआ था। चोर दुकान मे से सभी ब्रांडेड कपडे चोरी कर ले गए।

फिलहाल इस पूरे मामले की पुलिस को भी इसकी शिकायत दी गई है। कुछ महीने पहले ही दुकान की शुरूआत हुई थी। और करीब 4 लाख का सामान दुकान मे था। वो सब चोर चोरी कर ले गए। वही परिजनों का कहना है कि पुलिस ने मौके पर पहुच कर दुकान की छानबीन की। उन्होंने बताया कि दुकान मैं कुछ खून के धब्बे भी मिले है। फिलहाल दुकान मालिक ने पुलिस को शिकायत तो दी है और पुलिस मौके पर भी पहुंची थी देखना होगा कि पुलिस कब तक इन शातिर चोरो को पकड़ पाती है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

ट्रैफिक पुलिसकर्मी से पंगा लेना पड़ा महंगा, पानीपत का ये युवक गिरफ्तार

Voice of Panipat

हरियाणा के पुलिस थाने में लग गए कैमरे, सारी गतिविधियां होंगी रिकॉर्ड

Voice of Panipat

इस राज्य में महंगा हुआ पेट्रोल- डीजल

Voice of Panipat