36.1 C
Panipat
July 12, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaHaryana NewsHaryana PoliticsIndia NewsLatest NewsPanipat Politics

भाजपा अध्यक्ष नड्‌डा आज फिर हरियाणा में

वायस ऑफ पानीपत (सोनम गुप्ता):- भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा तीन दिन में दूसरी बाज आज 6 जनवरी को हरियाणा में आए गए.. दौरे के दूसरे दिन वह पंचकूला और चड़ीगढ़ में रहेंगे.. पार्टी की ओर से उनके दौरे को लेकर भव्य तैयारियां की गई है.. 1.5 किलोमीटर का एक रोड शो निकाला जाएगा। इसमें उनके साथ मुख्यमंत्री मनोहर लाल खुद मौजूद रहेंगे.. साथ ही उसके बाद बुलाई गई को कमेटी की मीटिंग में वह शामिल नहीं होंगे। दरअसल लोकसभा चुनावों पर मंथन को लेकर यह मीटिंग दोपहर एक बजे बुलाई गई है। कोर कमेटी मीटिंग में लोकसभा चुनाव को लेकर मंथन के बाद भाजपा हरियाणा में पूरी तरह चुनावी मोड पर आ जाएगी..

आज राज्य की सभी 10 लोकसभा सीटें भाजपा के पास हैं.. ऐसे में भाजपा एक बार फिर इन सिटों पर कबजा करना चाहेगी.. और इसी की रणनीति इस कोर कमेटी की बैठक में बनी है.. कोर कमेटी में सीएम, प्रदेशाध्यक्ष, तीनों महामंत्री व संगठन मंत्री के अलावा पूर्व प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़ व सुभाष बराला, केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह, कृष्ण पाल गुर्जर व भूपेंद्र सिंह यादव, संसदीय बोर्ड की सदस्य सुधा यादव, गृह मंत्री अनिल विज शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर के अलावा भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष सुनीता डांगी और रामचंद्र जांगड़ा शामिल होंगे..

 रोड शो से पहले सैनी ने 22 जिलाध्यक्षों के साथ की बैठक जिला अध्यक्ष बैठ पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करते नायब सैनी। नड्डा के रोड शो से एक दिन पहले पंचकूला में प्रदेश के सभी जिला अध्यक्षों को बुलाकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नायब सिंह सैनी ने प्रदेश की सभी 10 लोस सीटों को जीतने की योजना पर मंथन किया। सैनी ने 22 जिलों के अध्यक्षों , युवा मोर्चा के जिला अध्यक्षों के साथ घंटों विमर्श किया। फिर सैनी ने कहा कि सरकार के कार्यों को जन – जन तक पहुंचाएं व विकसित भारत संकल्प यात्रा में लोगों को योजनाओं का ज्यादा से ज्यादा लाभ दिलवाएं..

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

पानीपत में ‘द मैडिसिटी अस्पताल’ मालिक पर सिविल सर्जन ने दर्ज करवाया केस, ये रही वजह

Voice of Panipat

जहरीली शराब बनी मौत का कारण, परिजनों ने लगाए हत्या के आरोप, पढिए पूरा मामला.

Voice of Panipat

दिल्ली में बंद हो रही शराब की दुकानों ! जानिए शटरडाउन होने की बड़ी वजह

Voice of Panipat