35.9 C
Panipat
July 14, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaPanipatPanipat CrimePANIPAT NEWS

कोर्ट मे हुए जानलेवा हमले का बदला लेने पहुंचा आरोपी के घर, महिला से भी की मारपीट

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह)- जानकारी के अनुसार कोर्ट परिसर में खुद पर हुए जानलेवा हमले का बदला लेने के लिए शिवम आरोपी नितिन के घर पहुंचा। घर पर जमकर ईंटें बरसाईं। दरवाजा तोड़कर आरोपी अंदर घुस गए और घर पर मौजूद महिला को डंडों से पीटा। किला थाना पुलिस ने 12 आरोपियों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में राजीव कॉलोनी निवासी सुनीता पत्नी जयभगवान ने बताया कि 19 अक्तूबर की रात वह और उसकी बेटी घर पर अकेली थी। इसी बीच शिवम उर्फ सिब्बा, निहाल, राकेश, किशोर, गोविंदा, पप्पू, हीरा, माया, निशु समेत अन्य युवक डंडे, तलवार, चाकू, पिस्तौल लेकर आए। दरवाजा पर ईंटें बरसा दीं। दरवाजा तोड़ने के बाद आरोपी घर में घुसे, उसने विरोध किया तो शिवम ने उसके साथ मारपीट की। उसने बचाव का शोर मचाया तो भीड़ एकत्र हो गई। जिसे देख आरोपी मौके से फरार हो गए। आरोप है कि उन्होंने डॉयल 112 पर कॉल की, लेकिन बदले में उन्हें सुनने को मिला कि पुलिस थाने में आकर रिपोर्ट दर्ज कराओ। आरोपियों के भागने के बाद वह थाने गई और आरोपियों के खिलाफ शिकायत दी। पीड़िता ने आरोपियों से अपनी और बच्चों की जान को खतरा बताया है।

हत्या के प्रयास में वकील से मिलकर घर लौट रहे शिवम पर मोहन, सम्राट, नरेंद्र उर्फ काला प्रतीक, जय भगवान, नितिन समेत अन्य लोगों ने मिलकर ईंट से हमला कर दिया था। शिवम ने एसपी कार्यालय पहुंचकर अपनी जान बचाई थी। शिवम का कहना था कि आरोपियों ने 14 जनवरी 2020 को उस पर फायरिंग कर जान से मारने का प्रयास किया था, इस मामले में आरोपी गिरफ्तार हो चुके थे, अब जमानत पर बाहर आए थे और उस पर समझौता करने का दबाव बना रहे थे।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

हरियाणा में 7 दिन के लिए लगा LOCKDOWN, जानिए क्या रहेगी पाबंदिया

Voice of Panipat

हरियाणा में आज सभी संब्जी मंडियां रहेगी बंद

Voice of Panipat

अंबाला में चढ़ूनी का विरोध करने के दौरान किसानों के दो गुट आपस में भिड़े.

Voice of Panipat