24.2 C
Panipat
October 24, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Haryana Latest News Panipat

तीनों का एक साथ हुआ अंतिम संस्कार, Panipat मे कल हुआ था हादसा

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- हरियाणा के पानीपत जिले में टीडीआई सिटी में सीवर की सफाई करने उतरे तीन कर्मचारियों की दम घुटने से मौत हो गई थी। शनिवार सुबह तीनों का अंतिम संस्कार कर दिया गया। घटना के बारे में जानकारी देते हुए सफाई कर्मचारी विक्की ने बताया कि उन्हें सीवर में ब्लॉकेज की सूचना मिली थी। शुक्रवार को इसकी सफाई करने के लिए एक कर्मचारी नीचे सीवर में उतरा।

लेकिन जब काफी देर तक भी वह वापस नहीं आया तो दूसरा कर्मचारी नीचे सीवर में उतरा। काफी इंतजार के बाद भी जब दोनों बाहर नहीं निकले तो तीसरा कर्मचारी भी सीवर में उतर गया। काफी देर तक जब तीनों बाहर नही आए तो सीवर तोड़कर सेफ्टी बेल्ट से तीनों को बाहर निकाला और बिना देरी किए अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया।

एसएचओ मंजीत सिंह ने बताया कि टीडीआई सिटी में केतन नाम की कंपनी ने सफाई का ठेका ले रखा है। मृतक उसी के कर्मचारी थे। तीनों को सीवरेज तोड़कर सेफ्टी बेल्ट से बाहर निकाला गया।, लेकिन डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतकों के परिजनों ने कंपनी पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। फिलहाल जांच चल रही है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

Facebook, Whatsapp और Instagram की सर्विस बंद होने पर कपंनी ने दी सफाई

Voice of Panipat

जन धन योजना के सात साल हुए पूरे, देखिए PM ने इसकी सराहना करते हुए क्या कहा.

Voice of Panipat

विधवा पेंशन लगवाने पहुंची बुजुर्ग महिला, पहचान पत्र में दिखाया मृत, पढिए पूरा मामला.

Voice of Panipat