33.4 C
Panipat
May 28, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaLatest NewsPanipat

तीनों का एक साथ हुआ अंतिम संस्कार, Panipat मे कल हुआ था हादसा

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- हरियाणा के पानीपत जिले में टीडीआई सिटी में सीवर की सफाई करने उतरे तीन कर्मचारियों की दम घुटने से मौत हो गई थी। शनिवार सुबह तीनों का अंतिम संस्कार कर दिया गया। घटना के बारे में जानकारी देते हुए सफाई कर्मचारी विक्की ने बताया कि उन्हें सीवर में ब्लॉकेज की सूचना मिली थी। शुक्रवार को इसकी सफाई करने के लिए एक कर्मचारी नीचे सीवर में उतरा।

लेकिन जब काफी देर तक भी वह वापस नहीं आया तो दूसरा कर्मचारी नीचे सीवर में उतरा। काफी इंतजार के बाद भी जब दोनों बाहर नहीं निकले तो तीसरा कर्मचारी भी सीवर में उतर गया। काफी देर तक जब तीनों बाहर नही आए तो सीवर तोड़कर सेफ्टी बेल्ट से तीनों को बाहर निकाला और बिना देरी किए अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया।

एसएचओ मंजीत सिंह ने बताया कि टीडीआई सिटी में केतन नाम की कंपनी ने सफाई का ठेका ले रखा है। मृतक उसी के कर्मचारी थे। तीनों को सीवरेज तोड़कर सेफ्टी बेल्ट से बाहर निकाला गया।, लेकिन डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतकों के परिजनों ने कंपनी पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। फिलहाल जांच चल रही है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

IPL में आज पहला मैच, यशस्वी जायसवाल 24 रन बनाकर आउट

Voice of Panipat

सोने-चांदी की कीमतों में आज बड़ा बदलाव, जानें 17 मार्च 2020 का रेट

Voice of Panipat

HARYANA:- किसानों का बड़ा ऐलान, कल 3 घटें हरियाणा के सभी TOLL TAX रहेंगे FREE

Voice of Panipat