22.4 C
Panipat
October 28, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Panipat Crime

फोन चोरी कर पेटीएम से 86 हजार रुपये चोरी करने के मामले मे आरोपी गिरफ्तार

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- फोन चोरी कर पेटीएम से 86 हजार रुपये चोरी करने के मामले मे मुख्य आरोपित अजीम निवासी गंगो सहारनपुर यूपी को सीआईए-वन पुलिस टीम ने काबू किया। उक्त मामले मे पहले ही आरोपित के बड़े भाई नदीम से चोरीशुदा आईफोन व 15 हजार रुपये बरामद कर नदीम को जेल भेजा जा चुका है।

सीआईए-वन प्रभारी इंस्पेक्टर राजपाल सिंह ने बताया सितम्बर 2019 मे थाना किला मे अरविन्द्र निवासी डाबर कालोनी ने शिकायत दे बताया था कि उसके पास अजीम निवासी गंगो सहारनपुर युपी मजदूरी का काम करता था। 19 अगस्त को वह अजीम को साथ लेकर प्रेम के मकान पर पेंट कराने का काम कर रहा था। इसी दौरान अजीम उसका मोबाईल आई फोन चोरी करके वहा से फरार हो गया। अरविन्द्र की शिकायत पर थाना किला मे भा0द0 सहिता के अंतर्गत फोन चोरी की धारा के तहत मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई अमल मे लाई गई थी। कुछ दिन बाद अरविन्द्र ने अपने बैंक अकाउंट की पास बुक मे बैंक से इंटरी करवा चैक किया तो उसमे से 86 हजार रुपये  निकले हुए मिले ।

इंस्पेक्टर राजपाल सिंह ने बताया मामले मे फरार आरोपित की धरपकड़ के लिए उसके संभावित  ठिकानो पर सीआईए-वन पुलिस टीम द्वारा दंबिश दी जा रही थी । बिते बुधवार को सीआईए-वन पुलिस टीम ने गुप्त सुचना के आधार पर आरोपित के बडे भाई नदीम को सैक्टर-18 पानीपत से काबू कर गहनता से पुछताछ की तो उसने बताया था कि भाई अजीम ने चोरी किए अरिवन्द्र के मोबाईल फोन मे चल रहे पेटीएम अकाउंट से उसके खाते मे 15 हजार रुपये ट्रांसफर किए थे । अजीम ने कहा था पैसो की जरुरत पड़ने पर वह उससे पैसै वापिस ले लेगा । इसी के साथ उसने चुराया हुआ ठेकेदार अरविन्द्र का आई फोन भी उसको 5 हजार रुपये मे बेच दिया था । आरोपित नदीम के कब्जे से चोरीशुदा आईफोन व 15 हजार रुपये बरामद कर आरोपित नदीम को न्यायिक हिरासत जेल भेजने के पश्चात फरार मुख्य आरोपित अजीम की धरपकड़ के लिए उसके संभावित ठिकानो पर सीआईए-वन पुलिस टीम द्वारा लगातार दंबिश दी जा रही थी । रविवार शाम सीआईए-वन पुलिस टीम ने गुप्त सुचना के आधार पर दंबिश देते हुए फरार आरोपित अजीम को कुटानी रोड़ पानीपत से काबू करने मे कामयाबी हासिल की ।

इंस्पेक्टर राजपाल सिंह ने बताया चोरीशुदा नगदी बरामद करने के लिए गिरफ्तार आरोपित अजीम को आज माननीय न्यायालय मे पेश कर 3 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया ।

#ठेकेदार अरविन्द्र के पास रहते हुए अजीम, को अरविन्द्र के पेटीएम एप के पिन बारे सारी जानकारी थी । इस चीज का फायदा उठाते हुए अजीम ने अरविन्द्र के फोन मे चल रहे पेटीएम अकाउंट से अपने व अपने भाई के खाते मे  कुल 86 हजार रुपये ट्रांसफर कर चोरी व धोखाधडी की वारदात को अंजाम दिया था ।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

सुनारिया जेल में चले लात-घूंसे, बंदी का तोड़ा दांत

Voice of Panipat

पानीपत में बाजार खोलने के समय को बढ़ाने की उठी मांग

Voice of Panipat

12वीं तक के स्कूल में 7 कक्षाएं Digital, एडमिशन के लिए पास करना पड़ता है Test

Voice of Panipat