38.7 C
Panipat
June 14, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryana NewsPanipatPANIPAT NEWS

डकैती की योजना बनाते 5 बदमाश काबू, 4 चाकू व 1 स्कॉर्पियों गाड़ी बरामद

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह)- CIA-टू प्रभारी इंस्पेक्टर वीरेंद्र ने बताया उनकी टीम ने वीरवार को गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाही करते हुए चौटाला रोड सिवाह स्टेडियम के पास दंबिस देकर डकैती की योजना बना रहे पांच बदमाशों को स्कार्पियों गाड़ी व 4 धारदार चाकू सहित काबू करने में बड़ी कामयाबी हासिल की। आरोपित स्कार्पियों गाड़ी में बैठ डकैती करने की योजना बना रहे थे।

सीआईए-टू की एक टीम गश्त के दौरान जीटी रोड पर सिवाह के पास मौजूद थी। टीम को गुप्त सूचना मिली कि चोटाला रोड पर स्टेडियम के पास यूपी नंबर की स्कॉर्पियों गाड़ी में बैठे चार/पांच अज्ञात युवक हथियारों से लैस होकर डकैती की योजना बना रहें है। पुलिस टीम ने आरोपियों को काबू करने के लिए गाड़ी पर लगी बती को उतार कर गाड़ी में रख लिया और तुरंत मौके पर दंबिस देकर स्कार्पियों गाड़ी में बैठे पांचो आरोपितों को काबू कर तलाशी ली तो आरोपितों के पास से 4 धारदार चाकु बरामद हुए। प्रारंम्भिक पुलिस पुछताछ में आरोपितों से खुलाशा हुआ सभी मिलकर डकैती की वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे थे। पकड़े गए आरोपितों की पहचान चंद्र पाल व सहेंद्र पुत्र कुलवंत, दिनेश पुत्र ओमपाल निवासी ईसलामपुर, नीरज पुत्र भोपाल निवासी गढी श्याम व राजकुमार पुत्र सुरजी निवासी गढी दौलत शामली यूपी के रूप में हुई।

इंस्पेक्टर वीरेंद्र ने बताया आरोपितों के खिलाफ थाना औधोगिक सैक्टर-29 में भा.द.स की धारा 399,402 व आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाही अमल में लाते हुए गहनता से पुछताछ की तो चार आरोपितों का  पहले भी अपराधिक रिकार्ड होना पाया गया है। आरोपित चंद्रपाल के खिलाफ कैथल, सहारनपुर व दिल्ली में लड़ाई झगड़ा व जेब काटने के चार मुकदमें, सहेंद्र के खिलाफ कैथल व सहारनपुर में जेब काटने के दो मुकदमें, राजकुमार के खिलाफ आर्म्स एक्ट का एक मुकदमा व नीरज के खिलाफ यूपी के कांधला मे लड़ाई झगड़ा व चोरी के तीन मुकदमें दर्ज है। गिरफ्तार पाचों आरोपितों को आज माननीय न्यायालय में पेश कर न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

86 की उम्र में 10वीं कक्षा के इस विषय की परीक्षा देने पहुंचे पूर्व सीएम ओपी चौटाला, ये है वजह

Voice of Panipat

पारिवारिक विवाद के चलते युवक ने की आत्महत्या, पत्नी के साथ चल रहा विवाद.

Voice of Panipat

सालों पुरानी लोगों की मांग होगी पूरी, इस जगह बनेंगे 2 रेलवे ओवरब्रिज

Voice of Panipat