38 C
Panipat
June 24, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimePanipatPanipat CrimePANIPAT NEWS

PANIPAT में युवक पर चाकू से हमलाकर लूटे 3 हजार रूपये, पुलिस ने किया केस दर्ज

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह)- मामला पानीपत के साईं कॉलोनी से सामने आया है। जहां छह बदमाशों ने मिलकर एक युवक पर चाकू से हमला कर दिया और उससे 30 हजार रुपये, एक मोबाइल फोन भी लूट लिया। वहीं बचाने आए दो दोस्तों पर बदमाशों ने सुआ घोंप दिया और फरार हो गए। स्थानीय लोगों ने मिलकर घायलों को सामान्य अस्पताल पहुंचाया और उनका इलाज कराया। चाकू से घायल युवक को सात टांके लगे हैं। उसकी हालत गंभीर बताई जाती है। दूसरी ओर चांदनीबाग थाना पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार साई कॉलोनी निवासी विजय ने बताया कि वह सिद्धि विनायका इंटरप्राइजेज कंपनी में काम करता है। उसे निजी काम के लिए 30 हजार रुपये की जरूरत थी तो उसने मुनीम से उधार लिए। वह करीब 10 बजे फैक्टरी से अपने दोस्त प्रीतम और बुद्धि के साथ उझा गेट के पास बाजार गया था। वहां पर एक सब्जी रेहड़ी वाले से उन्होंने सब्जी खरीदी और भुगतान के लिए उसने रुपये निकाले तो पास में बैठे कुछ युवकों की नजर पड़ गई। वह सब्जी खरीदकर घर लौट रहे थे कि बदमाशों ने रास्ते में रोक लिया। उस समय कुल तीन युवक थे। एक युवक ने चाकू निकाला और उस पर हमला कर दिया। दूसरा युवक जेब से रुपये निकालने लगा तो वह जान बचाते हुए भागने लगे। इसी बीच सामने से तीन बदमाशों और आए और घेर लिया। उन्होंने जेब से 30 हजार रुपये लूट लिए। फोन भी छीन लिया।

उन्होनें ये भी बताया कि बचाने आए दोस्त प्रीतम के कमर में बर्फ तोड़ने वाला सुआ घोंप दिया। इसी बीच दूसरा दोस्त बुद्धि आया तो उसे बदमाशों ने नीचे गिरा लिया और उसके पैर में सुआ घोंप दिया। अंत में बदमाश जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। घायल विजय ने बताया कि उन्होंने अपने लेवल पर बदमाशों की तलाश की। पता चला कि बदमाश रोहित, साहित, राहुल उर्फ खलनायक और कुछ युवकों ने मिलकर हमला बोला था। दूसरी ओर कंपनी के मुनीम सुनील कुमार ने बताया कि उनकी कंपनी से कुछ दूरी पर ही यह वारदात हुई थी। फिलहाल सूचना पर वह मौके पर पहुंचे और तीनों को सामान्य अस्पताल लेकर गए। वहीं पुलिस ने खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

7वीं बार देश का सबसे स्वच्छ शहर बना इंदौर

Voice of Panipat

Delhi-PANIPAT फ्लाईओवर की दो लेन खुली, लाखों वाहन चालकों को मिली जाम से राहत

Voice of Panipat

Panipat मे मजदूरो के पलायन पर DC ने प्रेसनोट किया जारी, कहा-फैलाया जा रहा है भ्रम

Voice of Panipat