16 C
Panipat
December 7, 2023
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana CrimeIndia CrimesIndia NewsLatest NewsPanipat

PANIPAT में कोठी बेचने के नाम पर ऐसे 20 लाख ठगे, पढ़िए पूरी खबर

वायस ऑफ पानीपत (ब्यूरो):- पानीपत के मॉडल टाउन में रहने वाले एक व्यक्ति के साथ कोठी बेचने के नाम पर पड़ोसी दंपती ने 20 लाख रुपए की धोखाधड़ी कर ली.. इसके बाद जब बैंक ने उक्त मकान के बाहर नीलामी का नोटिस (Notice) लगाया, तो पीड़ित को खुद के साथ हुई ठगी का पता लगा.. पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी दंपती के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है..

बताया जा रहा है कि वह मॉडल टाउन का रहने वाला है.. उसने अपने घर के साथ वाला मकान उषा रानी पत्नी बिजेंद्र से खरीदा था.. घर का सौदा 1 करोड़ 31 लाख रुपए में तय हुआ था.. घर खरीद के लिए 20 लाख रुपए की अग्रिम राशि भी उन्हें दे दी.. 24 अक्टूबर 2021 को रजिस्ट्री का समय था.. लेकिन उषा रानी तहसील में नहीं मिली.. इसके बाद वकील ने उषा को नोटिस किया..

इसके जबाव में उसने अगले माह आने के बारे में कहा। अगले माह भी वह रजिस्ट्री की तारीख पर नहीं पहुंची.. इसके बाद उसके खिलाफ कोर्ट केस किया.. मामला कोर्ट में विचाराधीन है। कुछ ही दिन पहले बैंक ने उनके घर पर नीलामी का नोटिस लगाया.. तब उन्हें पता लगा कि उषा ने उक्त मकान पर ग्रामीण बैंक से लोन लिया हुआ है..

इसके बाद सौरभ को अपने साथ हुई धोखाधड़ी का पता लगा.. जिसके बाद मामले की शिकायत पुलिस को दी गई..पुलिस को शिकायत में शक जताया गया है कि हो सकता है कि उषा जल्द ही देश छोड़कर न्यूजीलैंड अपने बेटे के पास चली जाए..

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

कल हरियाणा में लागू रहेगी धारा144, बसो में विद्यार्थी करेंगे Free सफर

Voice of Panipat

12GB रैम 64MP कैमरा के साथ जल्द लॉन्च होगा iQOO Z8 स्मार्टफोन

Voice of Panipat

जानिए किस मामले में गैंगस्टर पपला गुर्जर दोषी करार

Voice of Panipat