42.6 C
Panipat
June 23, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana CrimeHaryana News

पहलवान निशा दहिया व भाई की हत्या करने वाले आरोपी कोच पर रखा 1 लाख का इनाम, पंचायत ने किया अल्टीमेटम जारी

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- रेसलर निशा दहिया और उसके भाई सूरज दहिया की हत्या के मामले में सोनीपत पुलिस ने आरोपी कोच पवन पर एक लाख का इनाम घोषित कर दिया है। इससे पहले गांव वालों ने पंचायत कर गिरफ्तारी नहीं होने तक शव लेने से इनकार कर दिया और पोस्टमॉर्टम भी ना करवाने का फैसला लिया। उन्होंने दो मांगें रखी थीं, इनमें 5 लाख का इनाम और 24 घंटे में आरोपी की गिरफ्तारी शामिल है। पुलिस के एक लाख के इनाम का फैसला गांववालों ने स्वीकार नहीं किया है।

पोस्टमॉर्टम के लिए गांव से कोई अस्पताल नहीं पहुंचा है। नागरिक अस्पताल में दोनों के शव रखे गए हैं और वहां पुलिस ने पहरा कड़ा कर दिया है। CRPF अधिकारियों की टीम ने अस्पताल पहुंच कर मृतकों के बारे में जानकारी ली। पिता दयानंद हवाई मार्ग से दिल्ली होकर गांव पहुंच गए हैं। रेसलर निशा दहिया, भाई सूरज की हत्या और उनकी मां को गोली मारने की वारदात से ग्रामीणों में जबर्दस्त रोष है। ग्रामीणों ने एकेडमी में तोड़फोड़ के बाद आग लगा दी। पंचायत की अध्यक्षता दहिया चौबीसी प्रधान सुल्तान सिंह ने की। पंचायत में खरखौदा थाना प्रभारी कर्मजीत भी पहुंचे। वहीं रमेश नाहरा, कैप्टन फूल सिंह, राज सिंह, सरपंच जीवनी दैवी के पति कुलबीर सिंह, दीपक, राजेंद्र, कृष्ण, कप्तान सिंह आदि व्यक्ति भी शामिल हुए।

गिरफ्तारी का अल्टीमेटम देने के साथ ही पंचायत ने फरार आरोपियों पर 5 लाख का इनाम घोषित करने और गांव से एकेडमी को हटाने की मांग की है। पंचायत में पहुंचे खरखौदा थाना प्रभारी कर्मजीत ने ग्रामीणों की मांगों को सुना और प्रशासन से बात करने के लिए पांच प्रमुख लोगों का नाम मांगा। SHO ने पंचायत में अपील की कि दोनों के शव का पोस्टमॉर्टम करा लें। दहिया चौबीसी प्रधान रमेश नाहरा ने कहा कि अभी इस बारे में पंचायत का फैसला नहीं हुआ है।

बता दें, सोनीपत जिले के हलालपुर गांव की कुश्ती एकेडमी में बुधवार को निशा दहिया और उसके छोटे भाई सूरज की हत्या कर दी गई। मां धनपति देवी भी गोली लगने से घायल हो गईं। मां धनपति के अनुसार, कुश्ती कोच पवन कुमार बेटी के साथ छेड़छाड़ करता था। जब निशा ने इसका विरोध किया तो पवन ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। आरोपी कोच अभी फरार है। वारदात से भड़के गांव वालों ने जमकर तोड़फोड़ करने के बाद एकेडमी को आग के हवाले कर दिया। निशा पर करीब डेढ़ महीने पहले भी फायरिंग हुई थी।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

एक दिन के लिए टला मोदी मंत्रिमंडल का विस्तार

Voice of Panipat

मार्च में निपटा ये जरुरी काम, फिर नही मिलेगा मौका

Voice of Panipat

हरियाणा भाजपा नेता पंजाब की चन्नी सरकार को बर्खास्त करने की मांग को लेकर पहुंचे राजभवन

Voice of Panipat