22.4 C
Panipat
October 28, 2021
Voice Of Panipat
Haryana Haryana Politics Politics

एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने अनिल विज को बताया सरदार पटेल, जानिए क्यों

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)
एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने मोदी व शाह के बाद अनिल विज को सरदार पटेल बताया…नशा व भ्रष्टाचार रूपी दानव का अंत करने की अनिल विज की सराहनीय मुहिम चलाने पर भगवान राम की प्रतिमा व दोशाला देकर सम्मानित किया …
हिन्दू तख्त के राष्ट्रीय प्रचारक एवं एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने भारत के प्रधानमंत्री मोदी, गृहमंत्री अमित शाह के बाद हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज को भी सरदार पटेल बताया। शांडिल्य ने कहा कि गृहमंत्री बनते ही जो हरियाणा से नशा, चिट्टा व मादक पदार्थ बेचने वाले दानवों के खिलाफ पुलिस को प्रहार अभियान चलाने के आदेश दिए यह आदेश हरियाणा के युवाओं की जिन्दगी के लिए मील का पत्थर साबित होगा। शांडिल्य ने आज हिन्दू तख्त व एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया की तरफ से गृहमंत्री अनिल विज को भगवान राम की प्रतिमा व भगवा दोशाला देकर सम्मानित किया। शांडिल्य ने कहा कि जिस तरह भगवान राम ने दानवों का अंत किया वैसे ही अनिल विज मंत्री बनते ही हरियाणा में नशा-चिट्टा बेचने वाले दानवों का अंत करने के लिए पुलिस को आदेश देकर भगवान राम जैसी सोच होने का भाव प्रगट किया। उन्होंने कहा कि हिन्दू तख्त व एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया अनिल विज की मुहिम के साथ है और प्रदेश की जनता को भी अनिल विज की सोच के साथ जुड़ते हुए नशे व चिट्टे रूपी दानव को खत्म करने के लिए जन आंदोलन तैयार करना होगा।
वहीं उन्होंने कहा कि पहले मोदी व शाह को सरदार पटेल मानते थे लेकिन मोदी व शाह ने अनिल विज हरयिाणा का गृहमंत्री बनाकर यह साबित किया कि मोदी व शाह अच्छे जोहरी हैं जिन्होंने विज को गृहमंत्री बनाकर हरियाणा को भी एक सरदार पटेल दे दिया है। इस अवसर पर एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट हरियाणा के प्रधान कुलवंत सिंह मानकपुर, राष्ट्रीय प्रवक्ता संजीव सेठ, हरियाणा के महासचिव छवि सैनी, सुरेन्दर पाल केके, लखवीन्दर सिंह साधापुर, एडवोकेट एनपीएस कोहली, शिव रंजन, वासु रंजन सहित फ्रंट के कई पदाधिकारी मौजूद थे। वीरेश शांडिल्य ने कहा कि नशा व आतंकवाद देश के लिए दीमक हैं इसलिए समाज को इन दोनों दानवों को खत्म करने के लिए आगे आना चाहिए।
TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

शराब तस्करी पर हरियाणा पुलिस का बड़ा एक्शन, अंग्रेजी शराब की 500 पेटी शराब जब्त

Voice of Panipat

हरियाणा में लॉकडाउन 5 जुलाई तक बढ़ा,विश्वविद्यालयों के कैंपस खोलने की अनुमति

Voice of Panipat

नारंग हत्याकांड को लेकर, पानीपत SP-MLA घिरे जनता के सवालों से

Voice of Panipat