11.8 C
Panipat
January 21, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News Bollywood Entertainment

बॉलीवुड एक्टर टविंकल खन्ना हाथ में चाकू लिए आई नज़र, पढ़िए खबर

वॉयस ऑफ पानीपत(देवेंद्र शर्मा)- अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना हाथ में चाकू लिए गुस्से में चीखती और हमला करती आईं नजर, कहा- जब मुझे मजबूर किया जाता है तो…, Video वायरल बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना और ​एक्टर अक्षय कुमार की पत्नी हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चा में बनीं रहती हैं। ट्विंकल इंडस्ट्री में अपने बेबाक बयानों के लिए भी जानी जाती हैं। ट्विंकल सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। वह आए दिन लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं। इसी बीच ट्विंकल का एक वीडियो तेजी से वालयर हो रहा है।

ट्विंकल खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लेटेस्ट वीडियो पोस्ट किया है। ट्विंकल का यह वीडियो बूमरैंग वीडियो है। वीडियो में ट्विंकल अपना सिग्नेचर नाइट सूट पहने हुए नजर आ रही हैं। वहीं उकने एक्सप्रेशन काफी खतरनाक दिख रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह उनके हाथ में एक धारदार चाकू है जिससे वह लगातार हवा में वार करती दिख रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए ट्विंकल ने कैप्शन में लिखा, ‘मैं वास्तव में ये करना चाहती हूं जब मुझे खुशियों को शेयर करने और बड़ी पार्टियों में छोटी-छोटी बातें करने के लिए मजबूर किया जाता है। ट्विंकल खन्ना के इस वीडियो फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। अबतक इस वीडियो के 6 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका हैं। वहीं इस पर फैंस नहीं बल्कि स्टार्स भी कमेंट कर अपने रिएक्शन दे रहे हैंं इस पर आयुष्मान खुराना की वाइफ ताहिरा कश्यप और डायरेक्टर अभिषेक कपूर, डीन पांडे ने भी कॉमेंट किया है।

आपको बता दें कि ट्विंकल के इस वीडियो को देखने के बाद फैंस उनके पति एक्टर अक्षय कुमार की चिंता सताने लगी है। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘अक्षय सर ठीक हैं?’ तो वहीं दूसरे ने लिखा, ‘इतना गुस्सा किस पर अक्षय कहा हैं।’ एक लिखता है, ‘अक्षय के लिएट्विंकल खन्ना के इस वीडियो फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। अबतक इस वीडियो के 6 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका हैं। वहीं इस पर फैंस नहीं बल्कि स्टार्स भी कमेंट कर अपने रिएक्शन दे रहे हैंं इस पर आयुष्मान खुराना की वाइफ ताहिरा कश्यप और डायरेक्टर अभिषेक कपूर, डीन पांडे ने भी कॉमेंट किया है। आपको बता दें कि ट्विंकल के इस वीडियो को देखने के बाद फैंस उनके पति एक्टर अक्षय कुमार की चिंता सताने लगी है। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘अक्षय सर ठीक हैं?’ तो वहीं दूसरे ने लिखा, ‘इतना गुस्सा किस पर अक्षय कहा हैं।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

हरियाणा के हिसार में जुटे सैकड़ों किसान, राकेश टिकैत समेत कई नेता मौजूद

Voice of Panipat

विधायक बेरी ने हंसराज बैडमिंटन स्टेडियम में स्पोटर्स रेस्टोरेंट बनाने के लिए दिए 10 लाख रुपए

Voice of Panipat

पेंशन की बढाई गई डेडलाइन, इस तारीख तक लाइफ सर्टिफिकेट करा सकेंगे जमा

Voice of Panipat