37.9 C
Panipat
June 14, 2021
Voice Of Panipat
Crime Panipat Panipat Crime

आपसी रंजीश के चलते पिता समेत 5 साल की बेटी पर भी डाला खौलता हुआ पानी

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)

हरियाणा के पानीपत जिले के गांव सोंधापुर से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसके जानने के बाद आप भी यह कहने पर मजबूर हो जाएंगे कि मौजूदा समय में मानवीय संवेदनाएं बिल्कुल तार तार हो चुकी हैं। जी हां, दो पड़ोसियों के बीच मामूली कहासुनी का जिसके चलते एक 5 साल की मासूम बेटी व उसके पिता पर खौलता हुआ पानी  डाल दिया। मामला सुबह के करीब 3 बजे का है जब अचानक पड़ोसन ने घर पर आकर 5 वर्षीय मासूम बच्ची व उसके पिता पर खौलता हुआ पानी डाल दिया, जिससे बाप समेत मासूम बेटी बुरी तरह झुलस गए।

पीड़ित की पत्नी का कहना है कि वह सोंधापुर में खेत में बनी झोपड़ी में रहते हैं और दूसरी झोपड़ी में रहने वाले छोटी-छोटी बातों पर लड़ाई झगड़ा करते थे और बार-बार धमकियां भी देते थे। इसी कड़ी में उन्होंने बीती रात के करीब 10 बजे उन्होंने कहा कि आज तुम्हारे साथ बड़ी घटना होने वाली है। जिसके बाद हम सो गए।

जिसके बाद करीब 3 बजे पति और 5 वर्षीय बेटी के ऊपर खोलता हुआ गर्म पानी डाल दिया। फिलहाल पीड़ित पिता और मासूम बेटी का पानीपत के सामान्य अस्पताल में इलाज चल रहा है।

फिलहाल पीड़ित परिवार ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने जानकारी दे दी है। पुलिस ने दंपती के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि सौदापुर गांव निवासी शेरसिंह पुत्र ओमप्रकाश और भगवानदास सौदापुर गांव में पवन के खेत पर काम करते हैं। दोनों वहीं रहते हैं। भगवानदास व उसका परिवार छोटी-छोटी बात को लेकर अक्सर झगड़ा करता है। देर रात ढाई बजे भगवानदास व उसकी पत्नी ने खोलता हुआ पानी उसके ऊपर फेंक दिया, जिससे शेर सिंह व उसकी 5 साल की बेटी सोनल झुलस गए।

VOICE OF PANIPAT

Related posts

खेत में सो रहे किसान के इकलौते बेटे की हत्या

Voice of Panipat

सांसद संजय भाटिया नें पानीपत के सिविल अस्पताल क़ो दिए 40 लाख

Voice of Panipat

हरियाणा में मुंह ढके बगैर बाहर निकलने पर होगा चालान, गृहमंत्री ने पुलिस को दिए आदेश

Voice of Panipat