31.6 C
Panipat
July 17, 2024
Voice Of Panipat
BollywoodCinemaEntertainment

माधुरी दीक्षित का बेटा अरिन हुआ ग्रेजुएट

वायस ऑफ पानीपत (सोनम गुप्ता) :-  माधुरी दीक्षित सोशल मीडिया पर सबसे एक्टिव सेलेब्स में से एक हैं. वह अपनी लाइफ जुड़े हर छोटे-बड़े अपडेट के बारे में पोस्ट करती रहती हैं. उन्होंने हाल ही में अपने बड़े बेटे अरिन के हाई स्कूल से ग्रेजुएट होने के बारे में ट्वीट किया और सोशल मीडिया पर अपने फॉलोवर्स को अपने प्राउड मूमेंट के बारे में बताया. अरिन माधुरी और डॉ. श्रीराम नेने के बड़े बेटे हैं.

माधुरी दीक्षित ने प्राउड मूमेंट को लेकर एक नोट लिखा और एक पारिवारिक तस्वीर पोस्ट किया है. उन्होंने लगताार कई  ट्वीट्स किए हैं. एक ट्वीट में उन्होंने उन लोगों को भी बधाई दी, जो इस साल ग्रेजुएशन की उपाधि प्राप्त की. उन्होंने ये भी लिखा कि ये साल सभी के लिए काफी कठिन रहा है. 

माधुरी ने दी बधाई

माधुरी दीक्षित ने लिखा,”राम और मेरे लिए गर्व का पल है, क्योंकि अरिन ने हाई स्कूल से ग्रैजुएट किया है. बधाई अरिन और 2021 में ग्रेजुएट हुए सभी लोगों के लिए.” माधुरी दीक्षित ने इस ट्वीट में उन्होंने एक पारिवारिक तस्वीर भी शेयर की है. इसमें अरिन ग्रेजुएट यूनीफॉर्म में दिख रहे हैं, जबकि माधुरी एक काले रंग की ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही हैं. अरिन के दायीं ओर उनके पिता डॉ श्रीराम नेने हैं.

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

एक महीने में दोबारा ऐसी गलती?, KBC -13 में गलत प्रश्न पूछने का लगा आरोप, पढिए खबर.

Voice of Panipat

लीजेंड स्प्रिंटर मिल्खा सिंह का 91 साल की उम्र में निधन, 5 दिन पहले ही पत्नी को खोया था

Voice of Panipat

Loksabha स्पीकर के पास पहुंचा नुसरत जहां का मामला, पढ़िए क्या है पूरी खबर

Voice of Panipat