29.1 C
Panipat
May 27, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News Haryana Haryana News

अंबाला में चढ़ूनी का विरोध करने के दौरान किसानों के दो गुट आपस में भिड़े.

वॉयस ऑफ पानीपत(सोनम)- भारतीय किसान यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष गुरनाम सिंह चढ़ूनी के सामने ही शनिवार को किसानों के दो गुट आपस में भिड़ गए। चढ़ूनी शहजादपुर अनाज मंडी में किसानों के साथ मीटिंग कर रहे थे, जबकि दोनों गुटों में जमकर डंडे चले। इस में भाकियू भाईचारा गुट के करीब आठ लोग घायल हुए हैं, जिनको अस्पताल लाया गया। घटना के बाद पहुंची पुलिस ने दोनों गुटों को अलग किया। बताया जाता है कि डीएसपी नारायणगढ़ अनिल कुमार ने एसएचओ जसवंत सिंह की क्लास भी लगाई। इस घटना से गुस्साए किसानों ने शंभू टोल प्लाजा पर जाम लगा दिया।

भारतीय किसान यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष गुरनाम सिंह चढ़ूनी शहजादपुर अनाज मंडी में किसानों के साथ मीटिंग कर रहे थे। इस दौरान करीब पांच सौ किसान मंडी में मौजूद थे। अभी मीटिंग शुरू हुए कुछ ही देर हुई थी कि भारतीय किसान यूनियन भाईचारा गुट के किसान नरपत राणा के साथ काले झंडे लेकर पहुंच गए। यह गुट चढ़ूनी का विरोधी गुट है, जबकि इन की संख्या पंद्रह से बीस ही थी। इन लोगों ने जैसे ही चढ़ूनी के खिलाफ नारेबाजी की, तो उनके समर्थक भड़क गए। किसानों की भाईचारा गुट के किसानों के साथ झड़प हो गई।

चढ़ूनी गुट के समर्थकों ने नरपत राणा गुट के किसानों को जमकर पीटा। दोनों में काफी देर तक झड़प चलती रही। घटना के बाद शहजादपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों गुटों को अलग किया। घायलों को एंबुलेंस में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शहजादपुर लाया गया, जहां उनका उपचार किया जा रहा है। उधर, डीएसपी नारायणगढ़ अनिल कुमार ने एसएचओ शहजादपुर से मामले के बारे में पूछा है। डीएसपी ने कहा कि जब किसान अनाज मंडी में जुट रहे थे, तो पुलिस का इंतजाम क्यो किया गया।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर पति को मारने के लिए 1 साल तक की प्लानिंग, फिर दिया वारदात को अंजाम, ऐसे हुआ खुलासा

Voice of Panipat

निवर्तमान सरपंच की सात गोलियां मारकर हत्या, गांव करेवड़ी का मामला 

Voice of Panipat

पानीपत में पटरी पर लौटी जिंदगी, उद्योगों सहित इन दुकानों को भी मिली अनुमति

Voice of Panipat