33.3 C
Panipat
May 17, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana CrimeHaryana News

नल में नहीं आ रहा था पानी, टंकी देखी तो परिजन हुए हैरान, पढिए खबर.

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- जगाधरी की शांति कालोनी में आज सुबह घर की छत रखी पानी की टंकी में 17 वर्षीय तन्नु का शव मिला। परिजनों ने सुबह नल खोला तो उसमें पानी नहीं आ रहा था। उन्होंने टंकी के अंदर देखा तो उसमें पानी भरा हुआ था। पानी के अंदर तन्नु का शव पड़ा था। शव मिलने की बात सुनकर आसपास काफी संख्या में लोग वहां पर एकत्रित हो गए। किसी ने किशोरी की हत्या कर शव को टंकी में डाला है या फिर उसने खुद सुसाइड किया है इसका पता अभी तक नहीं चला है। फिलहाल पुलिस धारा 174 के तहत मामले की जांच कर रही है।

शांति कालोनी निवासी सुमन ने बताया कि वह घर की छत पर बने कमरों में पति व बच्चों के साथ रहती है। जबकि नीचे वाले कमरे में उसकी बहन रहती है। वह फैक्ट्री में काम करके परिवार का गुजारा करते हैं। रात करीब 12 बजे तक वह तन्नु के साथ बहन के कमरे में टीवी देख रखी थी। अक्सर तन्नु रात को बहन के घर भी सो जाती थी। रात 12 बजे वह तो टीवी देख कर छत पर बने कमरे में सोने के लिए चली गई। उसने सोचा की तन्नु नीचे ही सोई हुई है। सुबह उसने छत से आवाज लगाई तो उसकी बहन ने बताया कि तन्नु तो नीचे नहीं है। वह रात को ही छत पर चली गई थी।

लेबर तबका होने के कारण परिवार के पुरुष सुबह ही फैक्ट्रियों में अपने काम पर चले जाते हैं। उनके जाने के बाद सुमन की बहन ने नल खोल तो उसमें पानी नहीं आ रहा था। उसने टूलूपंप चलाया तो पानी टंकी से बाहर निकलने लगा। वह हैरान रह गए कि टंकी भरी हुई है लेकिन नल में पानी नहीं आ रहा। टंकी चौबारे के ऊपर बने कमरे की छत पर रखी थी। जहां चढ़ने के लिए बांस की सीढ़ी लगाई हुई थी। उसकी बेटी ज्योति टंकी को देखने के लिए छत पर गई तो देखा कि टंकी का आधा ढक्कन खुला था। उसने टंकी में झांक कर देखा तो उसमें तन्नु का शव पड़ा हुआ था। शव देखते ही ज्योति ने शाेर मचा दिया।

मृतका की मां सुमन का कहना है कि उसके परिवार की तो किसी से रंजिश भी नहीं है। वह रात को यही सोचती रही कि तन्नु नीचे उसके बहन के पास सो रही है। तन्नु की हत्या कोई क्यों करेगा, उनकी समझ में नहीं आ रहा। बूड़िया चौकी इंचार्ज गुरदयाल सिंह का कहना है कि परिजनों ने किसी पर हत्या का आरोप नहीं लगाया है और न ही उनकी किसी से रंजिश है। मौत के कारणों का पता लगाने के लिए बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम कराएगी। फिलहाल 174 के तहत कार्रवाई कराई जा रही है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

HARYANA में 12 अधिकारियों का ट्रांसफर, देखिए लिस्ट

Voice of Panipat

घर पर अकेली थी छात्रा, थोड़ी देर बाद फंदे पर झूलता मिला शव, पिता ने बताई ये वजह

Voice of Panipat

Haryanaने मांगी 20 कंपनी CRPF, लोकसभा चुनाव में होगी तैनात

Voice of Panipat