38.9 C
Panipat
July 17, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana CrimeLatest NewsPanipat CrimePANIPAT NEWS

PANIPAT:- युवक का अपहरण कर चोट मारने के तीन आरोपी गिरफ्तार, वारदात में प्रयुक्त तीन डंडे बरामद

वायस ऑफ पानीपत:- पानीपत, वकील कॉलोनी से कृष्णा गार्डन कॉलोनी निवासी युवक का अपहरण कर चोट मारने के तीन आरोपियों को बीती देर साय सीआईए टू पुलिस टीम ने गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की। आरोपियों की पहचान विजय पुत्र दलबीर निवासी ढुराना सोनीपत, जमील पुत्र हमीदुर निवासी महमुदपुर इस्लामपुर पश्चिम बंगाल हाल कृष्णा गार्डन कॉलोनी व पंकज उर्फ सोनू पुत्र हिरामणी निवासी उग्राखेड़ी के रूप में हुई।

सीआईए टू प्रभारी इंस्पेक्टर वीरेंद्र ने बताया कि थाना चांदनी बाग में कृष्णा गार्डन कॉलोनी निवासी कुंदन पुत्र रमेश ने शिकायत देकर बताया था कि वह मेहनत मजदूरी का काम करता है। 25 मई की साय करीब 5 बजे वह घर के बाहर गली में खड़ा होकर एक युवक से बात कर रहा था। तभी पड़ोस में रहने वाला दीपक आकर कहने लगा की उसको गाली क्यो दे रहा है। दीपक, विजय व काला सट्टेबाजी का अवैध काम करते है। दीपक कहने लगा जो दो दिन पहले सोनू पर सट्टेबाजी की रेड लगी थी वह तुमने लगवाई है। रात करीब 10:30 बजे वह घर से गली में निकला तो दीपक ने एक युवक को उसके पीछे भेज दिया। युवक आकर कहने लगा दीपक तुझे बुला रहा है। तभी दीपक ने युवक से कहा की इसको गाड़ी में बैठा लो। वह  वहा से भाग कर नवीन कॉलोनी में जाकर छिप गया। जमील ने दीपक को बताया की कुंदन नवीन वकील की कॉलोनी में छीपा हुआ है। रात करीब 11 बजे दीपक, विजय व जमील अपने 5/6 साथियों के साथ तीन गाड़ियों से वकील कॉलोनी में आए और रॉड व डंडो से मारपीट की। उसने शौर मचाया तो दीपक ने पिस्टल निकाल लिया और जान से मारने की धमकी देते हुए सभी आरोपी उसको गाड़ी में बैठाकर अपने साथ ले गए। आरोपियों ने गाड़ी में बैठाकर रॉड व डंडों से उसके साथ मारपीट की बाद में नवीन कॉलोनी के पास छोड़कर फरार हो गए। आरोपियों ने दोनों हाथ, पैर व कमर में काफी चोटे मारी। कुंदन की शिकायत पर थाना चांदनी बाग में मुकदमा दर्ज कर पुलिस टीम ने आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए थे।

इंस्पेक्टर वीरेंद्र ने बताया कि पुलिस अधीक्षक श्री अजीत सिंह शेखावत के संज्ञान में उक्त मामला आते ही उन्होंने सीआईए टू की टीम को आरोपियों की जल्द से जल्द धरपकड़ की जिम्मेदारी शौपी थी। आरोपियों की धरपकड़ के लिए टीम उनके संभावित ठीकानों पर दबिश दे रही थी। सीआईए टू पुलिस टीम ने रविवार देर साय मिली गुप्त सूचना पर दबिश देकर आरोपी विजय, जमील व पंकज उर्फ सोनू को कृष्णा गार्डन कॉलोनी से काबू करने में कामयाबी हासिल की। प्रारंम्भिक पूछताछ में तीनों आरोपियों ने अपने साथी दीपक व अन्य तीन/चार साथी आरोपियों के साथ मिलकर उक्त वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा। आरोपी विजय व दीपक सगें भाई है।

इंस्पेक्टर वीरेंद्र ने बताया कि पुलिस टीम ने तीनों आरोपियों के कब्जे से वारदात में प्रयुक्त तीन डंडे बरामद कर सोमवार को आरोपियों को माननीय न्यायालय में पेश किया जहा से आरोपी जमील व पंकज को न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया व वारदात में प्रयोग गाड़ी बरामद करने व फरार इनके साथी आरोपियों के ठीकानों का पता लगा काबू करने के आरोपी विजय को एक दिन के पुलिस रिमांड पर हासिल किया। 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

जर्मनी में जॉब का झांसा देकर 12 लाख रुपए ठगे, युवक ने जहर निगला, पढ़िए पूरी कहानी

Voice of Panipat

बाइक पर बैठाकर ले गए राजीव को, फिर पी शराब, उसके बाद …

Voice of Panipat

HARYANA मे हेल्पलाइन नंबर जारी, बेवजह न निकले घरो से बाहर- मुख्यमंत्री

Voice of Panipat