33.5 C
Panipat
July 17, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana CrimeHaryana NewsLatest NewsPanipat CrimePANIPAT NEWS

बेटे ने पुलिस को किया फोन, फिर बोला- कर लो मुझे गिरफ्तार, मैने अपने पिता की—-

वायस ऑफ पानीपत (सोनम गुप्ता):- हरियाणा के करनाल में बेटे ने पिता की हत्या कर दी। उसने गन्ना काटने के दरात से पिता की गर्दन पर तब तक वार किए जब तक कि उसे यकीन नहीं हो गया की पिता मर चुका है। वारदात को अंजाम देने के बाद खुद ही पुलिस को फोन कर दिया। पुलिस से कहा कि मैंने अपने बाप को काट डाला है। आकर मुझे गिरफ्तार कर लो। फोन के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव और आरोपी दोनों को कब्जे में ले लिया।

मामला गांव मंगलोरा का है। मृतक राममेहर के भतीजे विपिन ने बताया कि उसका चाचा नशा करता था। जबकि उसकी चाची के पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति के साथ अवैध संबंध थे। इस वजह से उनके घर में अकसर क्लेश रहता था। करीबन डेढ़ साल पहले चाचा ने चाची इंद्रो के साथ मारपीट की थी। इससे उसके कान के पर्दे भी फट गए थे। चाची तब अपने मायके चली गई। उसने पुलिस में शिकायत भी नहीं की थी। चाची के साथ ही उसका बेटा गुरमीत भी मामा के यहां चला गया।

विपिन के अनुसार चाची मायके में डेढ़ साल रही। बाद में पंचायत में समझौता होने के बाद वह 29 मई को घर वापस आ गई। सब कुछ ठीक चल रहा था, लेकिन रविवार को जब गुरमीत ने अपने पिता से घर के सामान की बातचीत की तो उसके पिता ने कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया। गुरमीत बार-बार घर के सामान के बारे में पूछ रहा था। जब उसे जवाब नहीं मिला तो उसने गुस्से में आकर गन्ना काटने का दरांत उठा कर अपने पिता पर हमला कर दिया। मधुबन थाना के SHO तरसेम कंबोज ने बताया कि मृतक के बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया है। गुरमीत को आज अदालत में पेश किया जाएगा।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

Train में सफर करने वालों के लिए अच्छी खबर, मिलने जा रही ये सुविधा

Voice of Panipat

BREAKING:- इस कंपनी को सरकार की बड़ी राहत

Voice of Panipat

पानीपत:- घर पर आने जाने के लिए नही थी बाइक तो चोरी कर ली BIKE

Voice of Panipat