46.8 C
Panipat
June 14, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana NewsLatest NewsPanipat Crime

शादी कराने की जिद पर अड़ी थी लड़की, परिवार वाले नहीं माने तो प्रेमी संग ट्रे*न के आगे कू*दी

वायस ऑफ पानीपत (सोनम गुप्ता):- शादी न कराने से नाराज प्रेमी युगल गांधीनगर रेलवे फाटक पर ट्रेन के आगे कूद गया। जिसमें 16 वर्षीय किशोरी की मौत हो गई। जबकि उसके प्रेमी 19 वर्षीय अनुराग की बाजू कट गई। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पीजीआइ चंडीगढ़ सेक्टर 32 में उसका इलाज चल रहा है। जीआरपी थाना पुलिस ने किशोरी की मौत के मामले में 174 की कार्रवाई की है।

दरअसल, किशोरी की मां का पति के साथ मनमुटाव रहता था। जिस वजह से तीन साल पहले वह पति से अलग रहने लगी। दोनों का कोर्ट में तलाक का केस भी चल रहा है। किशाेरी अपनी मां के साथ पुराना हमीदा में रह रही थी। नौवीं तक पढ़ने के बाद किशोरी ब्यूटी पार्लर का कोर्स करने लगी थी। इस दौरान ही उसके घर पर रिश्तेदारी में लगने वाले रणजीत कालोनी निवासी अनुराग का आना जाना हो गया। दोनों के बीच दोस्ती हुई और बाद में दोनों का प्रेम प्रसंग हो गया।

अनुराग व किशोरी एक दूसरे से मिलने लगे। जिसका परिवार के लोगों को पता लग गया। दोनों एक दूसरे से शादी करने की जिद पर अड़े थे। परिवार ने भी उनकी शादी की बात चलाई थी, लेकिन किशोरी की कम उम्र होने के चलते अनुराग के परिवार ने कुछ समय बाद शादी करने पर सहमति दी। इसके बावजूद अनुराग व किशोरी मिलते रहे और घर से भागकर शादी करने की धमकी देने लगे। जिस पर उन्हें परिवार के लोगों ने काफी समझाया, लेकिन वह नहीं माने। किशोरी की मां ने भी उस पर पहरा लगा दिया और घर से निकलना बंद कर दिया था। जिस वजह से दोनों ने शुक्रवार की रात को गांधीनगर रेलवे फाटक पर ट्रेन के आगे कूद गए। जीआरपी एसएचओ नरेंद्र प्रसाद ने बताया कि मृतका के परिवार के बयान लिए गए हैं। उन्होंने किसी पर कोई आरोप नहीं लगाया। मामले में 174 की कार्रवाई की गई।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

ऑनर किलिंग का मामला, लड़की के साथ भागे युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

Voice of Panipat

मुहर्रम जुलूस निकालने का आदेश पारित करने से सुप्रीम कोर्ट का इनकार

Voice of Panipat

हरियाणा में डॉक्टरों की हड़ताल पर अनिल विज का एक्शन

Voice of Panipat