10.7 C
Panipat
January 28, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News Haryana Haryana News Latest News Panipat

कारपेट फैक्ट्री में धधकती रही चार घंटो तक आग, करोडों का सामान हुआ खाक.

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह)- पानीपत के समालाखा में एंटीक आर्ट एक्सपोर्ट कंपनी में आग लग गई। आग करीब चार घंटे तक धधकती रही। पानीपत और समालखा की दमकल की गाडि़यां मौके पर पहुंचीं। कंपनी के फर्स्‍ट फ्लोर में आग लगी। मैनेजर की मानें तो कंपनी में करोड़ों का सामान रखा था, जिसे अमेरिका और जर्मनी भेजा जाना था।


दिल्‍ली चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पानीपत लेन पर करहंस के सामने एंटीक आर्ट एक्सपोर्ट कंपनी है। सुबह करीब साढ़े तीन बजे कंपनी के गेटगैन और ड्राइवर ने पहली मंंजिल से धुआं निकलत हुए देखा। जाकर देखा तो आग धधक रही थी। इसकी सूचना पुलिस और कंपनी के मैनेजर को दी गई।


कुछ ही देर में पुलिस और मैनेजर पहुंचे। इसकी सूचना दमकल को दी गई। पानीपत और समालखा से करीब पांच गाडि़यां दमकल की पहुंचीं। आसपास की फैक्‍ट्री में भी हड़कंप मच गया। करीब चार घंटे तक आग धधकती रही। कंपनी के मैनेजर विनोद जांगडा ने बताया कि कंपनी से अमेरिका और जर्मनी काल भेजा जाना था। कंटेनर उपलब्‍ध न होने की वजह से सामान को रोका गया था। एक दो दिन में कंटेनर मिलते ही इसे रवाना किया जाना था। शार्ट सर्किट की वजह से आग लग गई। इससे करोड़ों का नुकसान हो गया था।

एंटीक आर्ट एक्सपोर्ट कंपनी चार मंजिला है। पहली मंजिल में ही आग लगी थी। आग ग्राउंड फ्लोर में नहीं पहुंच पाई थी। वहीं पूरी कंपनी में आग फैलने से पहली दमकल ने काबू पा लिया। सुबह करीब आठ बजे के बाद आग बुझाई जा सकी। वहीं फरवरी में पानीपत जीटी रोड स्थित सुविधा शोरूम में भी आग लगी थी। तीन मंजिला शोरूम में आग फैल जाने से दमकल को काफी परेशानी हुई थी। वहीं, आग की वजह से जीटी रोड का एक तरफ का यातायात भी डायवर्ट कर दिया गया था।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

यातायात पुलिस ने सड़क दुर्घटनों पर अंकुश लगाने के लिए 100 से अधिक वाहनों पर रिफ्लेक्टर टेप लगाकर किया जागरूक

Voice of Panipat

PANIPAT नगर निगम में भ्रष्टाचार के उजागर होने पर अब जांच हुई शुरू, 7 कर्मचारियों को भेजा नोटिस

Voice of Panipat

इनेलो ने युवा संगठन और बूथ इकाई को मजबूत बनाने हेतु की नई नियुक्तियां

Voice of Panipat