36.5 C
Panipat
August 13, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Haryana Crime Haryana News Panipat Panipat Crime

बाइक चालक ने सड़क पार कर रही महिला को मारी टक्कर, तोडा दम.

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह)- टोल प्लाजा के पास सीताराम पेट्रोल पंप के सामने से सड़क पार रही महिला को एक बाइक चालक ने टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही महिला गंभीर रूप से घायल हो गई, जबकि मौके पर जमा भीड़ देख आरोपी घटनास्थल पर ही बाइक छोड़कर फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने घायल महिला को सामान्य अस्पताल पहुंचाया, जहां से खानपुर पीजीआई ले जाते समय महिला की मौत हो गई।


अंसल सुशांत सिटी निवासी नरेंद्र मलिक ने बताया कि उसकी परचून की दुकान है। वह सोमवार को अपनी मां फुलवती को देवी मंदिर कॉलोनी स्थित डॉक्टर महाजन से दवाई दिलवाकर टैंपों में घर लौट रहा था। वह टोल टैक्स से आगे सीताराम पेट्रोल पंप के पास उतर गए। सड़क पार करते समय दिल्ली की तरफ से एक युवक बाइक पर सवार होकर आया और सीधा उसकी मां को टक्कर मार दी। उन्होंने आरोपी बाइक चालक को पकड़ने का प्रयास किया तो वह मौके पर बाइक छोड़कर फरार हो गया। वह मां को सामान्य अस्पताल लेकर पहुंचा, जहां डॉक्टर ने उसे पीजीआई खानपुर रेफर कर दिया। वह खानपुर ले जाने की तैयारी करने लगे, लेकिन इसी बीच मां की मौत हो गई।


वहीं मृतका के बेटे के बयान पर अज्ञात बाइक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। साथ ही शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

बाइक चोरी करने वाला युवक काबू, दो वारदातो का खुलासा, यहा से चोरी की थी BIKE

Voice of Panipat

अब इस नंबर के जरिए करवा सकेंगे बिजली बिल ठीक, नहीं काटने पडेंगे चक्कर

Voice of Panipat

कोरोना के बीच कुरुक्षेत्र यूनिवर्सिटी ले सकता है बड़ा फैसला, ऑनलाइन परीक्षाओं पर संशय

Voice of Panipat