26.1 C
Panipat
February 22, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana CrimeHaryana NewsPanipatPanipat Crime

हरियाणा में पूर्व सरपंच की गोली मार की हत्या, पुरानी रंजिश के चलते किया कत्ल, पढिए पूरा मामला.

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- कनीना क्षेत्र के गांव धनौंदा में पूर्व सरपंच विक्रम सिंह की गोली व धारदार हथियारों से हमला कर हत्या कर दी गई। मंगलवार रात को घर के बाहर ही बदमाश वारदात को अंजाम दे गए। 2-3 आरोपी गांव के होने का संदेह है। गंभीर हालत में परिजन इलाज के लिए उसे रेवाड़ी भी ले गए, मगर जान नहीं बच सकी। बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश के चलते विक्रम का कत्ल किया गया है। विक्रम सिंह खुद भी हत्या के एक मामले में आरोपी था।

मृतक के ताऊ लालाराम ने पुलिस को बताया कि उसका भतीजा विक्रम मंगलवार रात करीब 8 बजे घर के बाहर ही था। इसी दौरान गोलियों की आवाज सुनाई दी तो वे लोग दौड़कर बाहर आए। वहां करीब 6 बदमाश विक्रम पर हमला कर रहे थे। तलवारनुमा हथियार से विक्रम का हाथ काट दिया और उसे गोली मार दी। रेवाड़ी ट्राॅमा सेंटर में डॉक्टरों ने विक्रम को मृत घोषित कर दिया।


बता दें कि 11 जून 2016 को कनीना उपमंडल के गांव धनौंदा बस स्टॉप पर चुनावी रंजिश के चलते गांव के सरपंच विक्रम सिंह व उनके साथियों ने गांव के ही विनोद कुमार उर्फ भाता को गोली मार दी थी। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। वहीं मंजीत बुरी तरह घायल हो गया था।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

3 महीने पहले की थी लव मैरिज, महिला और ननदोई ने फंदा लगा दी जान

Voice of Panipat

घर मे घुसकर मारपीट व झपटमारी के मामले मे तीन आरोपित काबू

Voice of Panipat

आज से बदल सकता है मौसम, बारिश और ओलावृष्टि के आसार, जानिए क्‍या है वजह

Voice of Panipat