10.7 C
Panipat
January 28, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Panipat Panipat Crime

बदमाशों का आतंक- दंपत्ति को बनाया अपना निशाना, सोने का मंगलसूत्र छीन हुए फरार

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह)- बदमाशों का आतंक आए दिन बढ़ता जा रहा है। ताजा मामला असंध रोड स्थित सीमेंट फैक्टरी के पास का सामने आया है जहां  रात झपटमारों ने बाइक सवार दंपती को निशाना बनाया। झपट्टा मारकर मंगलसूत्र छीनने पर दोनों गिर पड़े। पत्नी की हालत गंभीर है। सिविल अस्पताल से उसे रोहतक पीजीआई रेफर करने के बावजूद वहां 24 घंटे बाद भी हालत में सुधार नहीं है। शिकायत मिलने पर मंगलवार की रात रिपोर्ट दर्ज की गई है।

गांव भालसी निवासी राय सिंह ने बताया कि वह श्रमिक है। गत 18 अक्तूबर को पत्नी कविता के साथ अपने रिश्तेदारों से मिलने के लिए तहसील कैंप में आया था। लौटते वक्त रात साढ़े नौ बजे सीमेंट फैक्टरी के पास पहुंचने पर पीछे से एक बाइक पर सवार दो बदमाश आए। बाइक में पीछे बैठे बदमाश ने कविता के गले पर झपट्टा मारकर मंगलसूत्र खींचा और फरार हो गए। उधर, झटका लगने से कविता सड़क पर जा गिरी। बाइक असंतुलित होने से वह भी सड़क पर गिर पड़ा। कविता को सिर की दायीं तरफ चोट आई। राय ने बताया कि वह कविता को अस्पताल ले जा रहा था, लेकिन उसने मना कर दिया। घर पहुंचे तो कविता ने कहा कि वह ठीक है, लेकिन रात करीब दो बजे उसे उल्टियां होने लगीं। फिर उल्टी के साथ खून भी आने लगा। 19 अक्तूबर की सुबह तीन बजे उसने भतीजे आशीष को कार लेकर आने के लिए कहा। फिर कविता को लेकर वे लोग सिविल अस्पताल पहुंचे। वहां पर सीटी स्कैन किया गया। सीटी स्कैन के बाद एमआरआई की गई। डॉक्टर ने फिर उसे पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया।

पति राय सिंह ने बताया कि बदमाश दिल्ली पैरलल नहर से उनका पीछा कर रहे थे। वे लगातार डिपर दे रहे थे, उन्हें लगा आगे निकलने के लिए पास मांग रहे हैं, लेकिन पास देने पर वे ओवरटेक कर आगे नहीं निकले। फिर से पास मांगने लगे, जिस पर उन्होंने एक बाद फिर बाइक को थोड़ा धीमा कर किनारे पर लिया। तभी बाइक सवारों ने तेजी से आकर पत्नी के गले पर झपट्टा मारा और मतलौडा की तरफ फरार हो गया। राय सिंह ने बताया जिस समय वारदात हुई, वहीं रजबाहे के पास एक बाइक सवार और भी मौजूद था।

जांच अधिकारी एसआई सतबीर ने बताया कि सूचना मिलते ही वह एचसी विकास के साथ रोहतक पीजीआई पहुंचे, लेकिन डॉक्टर ने बताया कि पीड़िता कविता स्टेटमेंट देने के योग्य नहीं है, जिसके बाद आईओ ने पति के बयान दर्ज किए। जिसके बाद वह पानीपत लौट आए। घायल महिला के पति के बयान पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपियों की तलाश की जा रही है, जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

WEB SERIES ‘द एम्पायर’ का धमोदार ट्रेलर हो चुका रिलीज़, पढ़िए NEWS

Voice of Panipat

पीएम मोदी ने की बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के साथ यास तूफान से हुए नुकसान का लिया जायजा

Voice of Panipat

हरियाणा में स्कूल खोलने की प्रक्रिया तेज,बच्चों के लिए अलग से बनेंगे निकासी गेट

Voice of Panipat