43.8 C
Panipat
June 20, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsEducationHaryanaHaryana NewsLatest News

शिक्षामंत्री कंवरपाल ने दी जानकारी, इस तारीख को घोषित होगा रिजल्ट

वायस ऑफ पानीपत (सोनम गप्ता):- हरियाणा बोर्ड स्कूल एजुकेशन के 10वीं और 12वीं बोर्ड के लाखों स्टूडेंट्स अपने परीक्षा परिणामो का बेसब्री से इंतजार कर रहे है. इसी बीच हरियाणा के शिक्षा मंत्री कंवरपाल ने एक खुशखबरी दी है. इस खबर को सुनने के बाद बोर्ड छात्रों में अपने रिजल्ट को लेकर उत्साह और बढ़ गया है. दरअसल, शिक्षा मंत्री कंवर पाल गुर्जर ने बोर्ड परीक्षाओं के रिजल्ट को लेकर बड़ी अपडेट दी है.

बता दें हाल ही में प्रदेश के शिक्षामंत्री कंवर पाल गुर्जर गुजरात से शिक्षा मंत्रियों के सम्मेलन में भाग लेकर वापस आये है. प्रदेश वापिस आने के बाद उन्होंने हरियाणा बोर्ड के नतीजों की तारीख का एलान किया. शिक्षामंत्री ने जानकारी देते हुए बताया -हरियाणा में 10वीं और 12वीं कक्षा का वार्षिक परीक्षा परिणाम 13 से 15 जून के बीच घोषित किया जाएगा.

उन्होंने बताया पहले हरियाणा बोर्ड 12वीं का परीक्षा परिणाम घोषित करेगा. इसके बाद 10वीं का परिणाम जारी किया जायेगा. उत्तर पुस्तिकाओं के चेकिंग की भी सभी प्रक्रिया पूरी हो चुकी है. शिक्षा बोर्ड भिवानी द्वारा रिजल्ट घोषित करने की लगभग सभी तैयारियां पूरी हो चुकी है. अब केवल स्टूडेंट्स के रिजल्ट का एलान करना बाकि है.

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

साइबर अपराध का शिकार हो रहे है लोग,पानीपत पुलिस ने किया जागरूक और कहा ऐसे बचे ठगी से

Voice of Panipat

PANIPAT में हुआ बड़ा हादसा, 2 लोगों को ट्राले ने कुचला, मौके पर हुई मौत

Voice of Panipat

बढ़ रहे पेट्रोल व डीजल के दाम, पढिए रेट लिस्ट

Voice of Panipat