26.6 C
Panipat
September 27, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Entertainment India News

प्रतिज्ञा के मशहूर कलाकार अनुपम श्याम का निधन, इस वजह से हुई मौत

वॉयस ऑफ़ पानीपत (सोनम गुप्ता)- एक वक्त था जब 'प्रतिज्ञा' सीरियल सबका फेवरेट था. शो में सबसे चहेता किरदार 'ठाकुर सज्जन सिंह' का था, जिसे अनुपम श्याम  ने निभाया था। बीती रात अनुपम श्याम का निधन हो गया। अभिनेता अनुपम श्याम मुंबई के लाइफलाइन मेडिकेयर हॉस्पिटल में पिछले चार दिन से एडमिट थे। अनुपम श्याम का मल्टी ऑर्गन फेलियर के कारण निधन हो गया हैय़।

बीते 4 दिनों से थे अस्पताल में भर्ती

अनुपम श्याम के निधन की खबर मिलते ही एक्टर यशपाल शर्मा अस्पताल पहुंचे थे। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा, 'मुझे पता चला की उनका निधन हो गया। इस लिए मैं दौड़ा चला आया तो पता चला कि उनकी सांसे चल रही थीं। बाद में डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित किया। बीते 4 दिनों से वो अस्पताल में भर्ती थे। उन्हें हाई ब्लड शुगर की समस्या थी और वो अपनी आखिरी फिल्म की शूटिंग के दौरान इंजेक्शन लिया करते थे'। परिवार ने बताया कि सुबह अनुपम श्याम के शव को न्यू दिंडोशी म्हाडा कॉलोनी घर लेकर जाएंगे और सुबह ही 11.30 बजे के आसपास उनका अंतिम संस्कार हब मॉल के सामने स्मशान घाट पर किया जाएगा। अभिनेता को टेलीविजन और फिल्मों में कई लोकप्रिय किरदारों के लिए जाना जाता है।
 
'प्रतिज्ञा 2' में आ रहे थे नजर

अभिनेता अनुपम श्याम ने 'परजानिया', 'बैंडिट क्वीन', 'लगान', 'दिल से', 'नायक: द रियल हीरो' और ऑस्कर विजेता फिल्म 'स्लमडॉग मिलियनेयर' जैसी फिल्मों में भी अभिनय किया है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

डिस्को डांसर जैसी हिट फिल्मों के आर्ट डायरेक्टर रहे मारूतिराव काले का कोरोना से निधन

Voice of Panipat

दिल दहलाने वाली वारदात, युवक को पेड़ से लटकाकर घंटो पीटा…वजह हैरान करने वाली

Voice of Panipat

मां की हुई मौत तो पड़ोसी ने उठाया फायदा, 13 साल की बच्ची को बनाया हवस का शिकार

Voice of Panipat