38 C
Panipat
June 24, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana CrimeHaryana NewsPanipat Crime

पानीपत पुलिस का नशा तस्करों पर कड़ा प्रहार, 506 ग्राम चरस सहित गिरफ्तार

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- सीआईए थ्री प्रभारी इंस्पेक्टर अंकित ने बताया कि उनकी टीम ने गश्त के दौरान मिली गुप्त सूचना पर समालखा हथवाला मोड़ पर नाकाबंदी कर एक नशा तस्कर को 506 ग्राम चरस सहित गिरफ्तार किया। बरामद चरस की अंतरराष्ट्रीय बाजार में करीब 1 लाख रूपए कीमत बताई जा रही है। पकड़े गए आरोपी की पहचान शक्ति पुत्र रणधीर निवासी राजपुर सोनीपत के रूप में हुई।

*पुलिस अधीक्षक शशांक कुमार सावन के मार्गदर्शन में पानीपत पुलिस का नशा तस्करों पर कड़ा प्रहार*

सीआईए थ्री प्रभारी इंस्पेक्टर अंकित ने बताया कि प्रारंम्भिक पूछताछ में आरोपी शक्ति से खुलासा हुआ वह नशा करने का आदी है। शार्टकट तरिके से पैसे कमाने व नशे की लत पूरी करने के लिए वह उत्तराखंड से कम कीमत पर चरस खरीद कर अलग अलग स्थानों पर महंगे दाम में बेचता है। शुक्रवार को वह उत्तराखंड से कम कीमत पर 510 ग्राम चरस खरीद कर पानीपत व सोनीपत में तस्करी करने के लिए लेकर आया था। आरोपी ने इसमे से करीब 4 ग्राम चरस नशा करने में खत्म कर दी। पुलिस टीम ने समालखा हथवाला मोड़ पर उसे बची 506 ग्राम चरस सहित गिरफतार कर लिया। नशा तस्करी में संलिप्त आरोपियों के ठीकानों का पता लगा काबू करने के लिए पुलिस टीम ने आरोपी शक्ति को आज माननीय न्यायालय में पेश कर 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया।

*करीब 1 लाख रूपए कीमत की 506 ग्राम चरस सहित सोनीपत के गांव राजपुर निवासी नशा तस्कर गिरफ्तार*

सीआईए थ्री प्रभारी इंस्पेक्टर अंकित ने बताया कि उनकी टीम बुधवार को गश्त के दौरान गांव डिकाडला रोड़ पर मौजूद थी। टीम को इसी दौरान गुप्त सूचना मिली की शक्ति निवासी राजपुर सोनीपत चरस तस्करी का अवैध धंधा करता है। शक्ति बस में सवार होकर पानीपत की तरफ से समालखा आएगा। वह समालखा अड्डे से पैदल पैदल डिकाडला मोड़ की तरफ जाएगा। आरोपी के पास मादक पदार्थ होने की संभावना है। सूचना को पुख्ता मानकर पुलिस टीम ने तुरंत समालखा डिकाडला मोड़ पर नाकाबंदी कर संदिग्ध युवकों पर नजर रखनी शुरू कर दी। कुछ देर पश्चात समालखा अड्डे की और से एक संदिग्ध किस्म का युवक पैदल आते हुए दिखाई दिया। युवक पास आने पर सामने खड़ी पुलिस टीम को देखकर भागने का प्रयास करने लगा। पुलिस टीम ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए मौके पर ही आरोपी युवक को काबू कर पूछताछ की तो उसने अपनी पहचान शक्ति पुत्र रणधीर निवासी रजापुर सोनीपत के रूप में बताई। पुलिस टीम ने नियमानुसार ड्यूटी मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में तलाशी ली तो आरोपी की जैकेट की जेब से चरस बरामद हुई। बरामद चरस का वजन करने पर 506 ग्राम पाया गया। पुलिस टीम ने आरोपी के खिलाफ थाना समालखा में एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई अमल में लाई गई। 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

Haryana:- रोडवेज बसों में एज-लिमिट खत्म, बच्चों और बुजुर्गों का लगेगा पूरा किराया

Voice of Panipat

फिर बढ़े पैट्रोल-डीजल के दाम, ऐसे पता करे नया रेट

Voice of Panipat

पानीपत में अवैध शराब बेचने वाला युवक हुआ गिरफ्तार

Voice of Panipat