38.9 C
Panipat
July 17, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaHaryana CrimeHaryana NewsIndia CrimesIndia NewsLatest NewsPanipat Crime

PANIPAT:- घरों से गैस सिलेंडर चोरी करने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार, 9 गैंस सिलेंडर बरामद

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- सीआईए टू पुलिस टीम ने घरों से गैस सिलेंडर चोरी करने वाले दो आरोपियों को नूरवाला अड्डा से गिरफ्तार किया। आरोपियों की पहचान आदेश निवासी धमीजा कॉलोनी व मांगेराम निवासी जसबीर कॉलोनी के रूप में हुई। आरोपियों से चोरी की 3 वारदातों का खुलासा हुआ। सीआईए टू प्रभारी सब इंस्पेक्टर संदीप ने बताया कि उनकी टीम ने देर शाम गश्त व जांच पड़ताल के दौरान गुप्त सूचना मिली की संदिग्ध किस्म के दो युवक नूरवाला अड्डा पर किसी आपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में खड़े है। पुलिस टीम ने मौके पर दबिश देकर दोनों युवकों को काबू कर पूछताछ की तो उन्होंने अपनी पहचान आदेश पुत्र कृपाल निवासी धमीजा कॉलोनी व मांगेराम पुत्र सतपाल निवासी जसबीर कॉलोनी के रूप में बताई। गहनता से पूछताछ करने पर दोनों आरोपियों ने मिलकर 16 जून को दिन के समय सेक्टर 13/17 में घर से एक गैस सिलेंडर चोरी करने की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा। चोरी की उक्त वारदात बारे थाना सेक्टर 13/17 में दिनेश पुत्र रूपचंद निवासी सेक्टर 13/17 की शिकायत पर अभियोग दर्ज है। पूछताछ में आरोपियों ने गैस सिलेंडर चोरी की दो अन्य वारदातों को अंजाम देने बारे स्वीकारा। चोरी की उक्त वारदातों बारे थाना तहसील कैंप व थाना सेक्टर 13/17 में अभियोग दर्ज है।

सब इंस्पेक्टर संदीप ने बताया कि पूछताछ में आरोपी आदेश ने बताया वह बरसत रोड पर स्थित एक गैस ऐजेंसी में सिलेंडर डिलीवरी का काम करता था। करीब 3 महिने पहले उसने ऐजेंसी में काम करना छोड़ दिया था। बाद में शार्टकट तरिके से पैसे कमाने के लिए साथी आरोपी मांगेराम के साथ मिलकर गैस सिलेंडर चोरी करने की साजिश रच एकाएक सिलेंडर चोरी की विभिन्न वारदातों को अंजाम दिया। दोनों आरोपी सिलेंडर चोरी कर धमीजा कॉलोनी में आदेश के घर पर रख देते थे। पुलिस ने दोनों आरोपियों की निशानदेही पर आरोपी आदेश के घर से चोरीशुदा 9 गैस सिलेंडर व वारदात में प्रयुक्त एक स्पलेंडर बाइक बरामद कर इनमें चोरीशुदा 5 सिलेंडर की पहचान न होने पर 102 सीआरपीसी के तहत कब्जा पुलिस में लेकर शुक्रवार को दोनों आरोपियों को माननीय न्यायालय में पेश किया जहा से उन्हें न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।

*चोरी की निम्न वारदातों का खुलासा हुआ*

1. दोनों आरोपियों ने मिलकर 16 जून को दिन में सेक्टर 13/17 में घर से एक गैस सिलेंडर चोरी किया। थाना सेक्टर 13/17 में दिनेश पुत्र रूपचंद निवासी सेक्टर 13/17 की शिकायत पर अभियोग दर्ज है।

2. दोनों आरोपियों ने मिलकर अप्रैल महिनें में अंसल में एक घर से अलग अलग समय में दो गैस सिलेंडर चोरी किये। थाना सेक्टर 13/17 में नागेश पुत्र पवन निवासी अंसल सीटी की शिकायत पर अभियोग दर्ज है।

3. दोनों आरोपियों ने मिलकर 17 मई को प्रकाश नगर में एक घर से गैस सिलेंडर चोरी किया। थाना तहसील कैंप में राम भवर पुत्र गोले निवासी ताजपुर गौंडा यूपी हाल किरायेदार प्रकाश नगर की शिकायत पर अभियोग दर्ज है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

दशहरा के बाद Petrol-Diesel की किमतों में हुआ बदलाव

Voice of Panipat

HARYANA के नए DGP पर फैसला जल्द

Voice of Panipat

कारोबारी के सूने मकान से नकदी और गहने ले गए चोर

Voice of Panipat