10.7 C
Panipat
January 28, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News Panipat PANIPAT NEWS

पानीपत में चेन स्नैचिंग की हुई 2 वारदातों का हुआ खुलासा, 67 हजार रूपये आरोपितों से बरामद

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह)- CIA-1 प्रभारी इंस्पेक्टर राजपाल सिंह ने बताया उनकी टीम ने पानीपत जेल में बंद चेन स्नेचिंग की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपित सुरज पुत्र जसबीर व कुलवन्त पुत्र दिदार निवासी अर्जुन नगर पानीपत को जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लाकर माननीय न्यायालय में पेश कर एक दिन के पुलिस रिमांड पर लेकर गहनता से पुछताछ की तो आरोपितों ने अक्तूबर में जाटल रोड़ पर अलग-अलग स्थाना से दो महिलाओं के गले से चेन स्नेच करने की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा। चेन स्नेचिंग की उक्त वारदातों बारे थाना चांदनी बाग व थाना शहर में मुकदमा दर्ज है।

इंस्पेक्टर राजपाल सिंह ने बताया पुलिस पुछताछ में आरोपितों से खुलासा हुआ की स्नेच की दोनो चेन को राह चलते युवक को बेचकर दोनों ने कुछ पैसे खाने पीने में खर्च कर दिए। आरोपितों के कब्जे से बची 69 हजार रूपये की नगदी बरामद कर रिमांड अवधी पूरी होने पर दोनो आरोपितों को आज माननीय न्यायालय में पेश कर न्यायिक हिरासत जेल भेजा।

चेन स्नेचिंग की निम्न वारदातों का खुलासा हुआ-

1.   दोनों आरोपितों ने 15 अक्तूबर को जाटल रोड फ्लाईओवर पुल के पास पति के साथ एक्टीवा पर जा रही अल्का पत्नी आनंद निवासी कच्चा केंप पानीपत के गले से झपटा मारकर सोने की चेन झपटने की वारदात को अंजाम दिया। थाना चांदनी बाग में आनंद की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है। आरोपितों से 34500 रूपये बरामद।

2.  दोनों आरोपितों ने 11 अक्तूबर को पालीवाल गली नजदीक जाटल रोड के पास स्कूटी सवार महिला हिना पत्नी पंकज निवासी सेठी चौक पानीपत के गले से झपटा मारकर सोने की चेन झपठने की वारदात कों अंजाम दिया। थाना शहर में हिना की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है। आरोपितों से 33200 रूपये बरामद।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

कामगार से मारपीट कर छीना मोबाईल फोन, CCTV में कैद हुई वारदात

Voice of Panipat

मोबाइल चोर गिरफ्तार, यहां से किया था मोबाईल चोरी

Voice of Panipat

सत्संग सुनने गया था परिवार, चोरों ने घर का ताला तोड़कर दिया वारदात को अंजाम

Voice of Panipat