17.5 C
Panipat
December 1, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Haryana Crime Haryana News Panipat Crime

3 बच्चो की मां ने प्रेमी संग मिलकर कर दी पति की हत्या, खुला राज

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- हरियाणा के सोनीपत में अवैध संबंधों के चलते एक महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी। दोनों ने शव रेलवे लाइन के पास झाड़ियों में फेंक दिया। मारे गए युवक का नाम रामबालक यादव था जो बिहार का रहने वाला था। 36 वर्षीय रामबालक गायब हुआ तो उसके परिवार ने बिहार पुलिस में गुमशुदगी की शिकायत दी। पुलिस ने जब रामबालक की पत्नी और उसके प्रेमी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो सनसनीखेज वारदात का खुलासा हुआ। जीआरपी ने दोनों की निशानदेही पर रामबालक का शव बरामद कर लिया जो कंकाल हो चुका था। पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया। दोनों को सोमवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के भवानीपुर गांव का रामबालक यादव अपनी पत्नी गुलाबदेवी के साथ 10 अगस्त 2021 को सोनीपत आया। रामबालक के साथ उसके तीन बच्चे भी थे। रामबालक ने सोनीपत के बारोटा गांव में किराए पर कमरा लिया। महीनेभर बाद, सितंबर में रामबालक अचानक लापता हो गया। जब बिहार में मौजूद उसके माता-पिता को इसका पता चला तो वह परेशान हो गए। गुलाबदेवी भी अपने पति के बारे में कोई जानकारी नहीं दे पाई। इस पर रामबालक के भाई दीनबंधु ने बिहार के सिसेश्वर थाने में अपने भाई के संदिग्ध हालात में लापता होने की शिकायत दी। उसी बीच गुलाबदेवी बच्चों के साथ अपने मायके चली गई। रामबालक के परिवार ने जब उससे अपने बेटे के बारे में पूछा तो कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला। इस बीच पुलिस अपनी छानबीन करती रही।

पंचायत में ग्रामीणों ने जब गुलाबदेवी से सख्ती से पूछताछ की तो वह टूट गई और अपने प्रेमी विजय के बारे में बताया। विजय रामबालक के गांव भवानीपुर का ही रहने वाला है और उसके काफी समय से गुलाबदेवी से संबंध थे। पुलिस ने विजय को पकड़कर पूछताछ की तो उसने बताया कि उसने और गुलाबदेवी ने मिलकर 24 सितंबर 2021 को सोनीपत में ही रामबालक की डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी और उसके बाद बॉडी राठधाना रेलवे स्टेशन से कुछ आगे झाड़ियों में फेंक दिया। इसके बाद बिहार पुलिस दोनों को लेकर सोनीपत पहुंची और रविवार शाम को रेलवे ट्रैक के पास से कंकाल बरामद किया।

गुलाबदेवी का अपने ससुराल में ही रहने वाले विजय के साथ डेढ़ साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। जब गुलाबदेवी अपने पति रामबालक के साथ सोनीपत के बारोटा गांव में रहने लगी तो विजय भी यहीं आ गया और दिल्ली के नरेला में रहने लगा। रामबालक को गुलाबदेवी और विजय पर शक हो गया और उसने दोनों के मिलने पर बंदिश लगा दी। इसके बाद दोनों ने विजय की हत्या की साजिश रची। 24 सितंबर को तय प्लान के अनुसार गुलाबदेवी अपने पति रामबालक को बहाने से बारोटा-सफियाबाद रोड पर ले गई। वहां पहले से मौजूद विजय ने रामबालक के सिर में डंडे मार-मारकर उसकी हत्या कर दी। बिहार पुलिस रविवार दोपहर को विजय और गुलाबदेवी को लेकर सोनीपत पहुंची। रामबालक का छोटा भाई और कुछ अन्य लोग भी उनके साथ थे। जीआरपी पुलिस रविवार सायं दोनों को लेकर वारदातस्थल पर पहुंची। वहां छानबीन के दौरान झाड़ियों से खोपड़ी का कुछ हिस्सा और पैरों की हड्डियां बरामद हुई। पुलिस ने कंकाल को एकत्रकर उसे सोनीपत नागरिक अस्पताल में पहुंचा दिया।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

विधायकों का फोन न उठाना पड़ा भारी, अनिल विज ने कैथल सीएमओ को किया सस्पेंड

Voice of Panipat

Haryana के ग्रामीण इलाके में बनेगे आइसोलेशन सैंटर

Voice of Panipat

अलमारी का मेन लॉक ठीक करने के ऐसे घर में घुसे फिर चुराए लाखो के गहने

Voice of Panipat