33 C
Panipat
May 23, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Crime Latest News Panipat Crime

पति की करवाई निर्मम ह*त्‍या, गुमशुदगी की शिकायत दे फोटो पर चढ़ा दी माला, खुला राज

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- जमीन के टुकड़े के लिए भारत नगर में महिला ने बड़ी बहन के साथ मिलकर अपने ही पति 32 वर्षीय भारत नगर के अशोक की हत्या करा दी। 19 सितंबर की रात को ऊषा के शादीशुदा प्रेमी जींद के करसिंधू गांव के दीपक ने दोस्त संग मिलकर गढ़ी सिकंदरपुर के पास नहर पर अशोक को पर पीट-पीटकर मार डाला। शव को नहर में फेंक दिया। वारदात का वीडियो देख दोनों बहनों के कलेजे को ठंडक पहुंची।

21 सितंबर को अशोक के शव को पुराना औद्योगिक थाना पुलिस ने जाटल रोड के पास हनुमान मंदिर के सामने से नहर से बरामद किया। चेहरा जला होने के कारण शव की शिनाख्त नहीं हो पाई। हाथ पर अशोक व सोनू लिखा था। पुलिस ने शव की शिनाख्त नहीं हुई तो लावारिस मानकर अंतिम संस्कार कर दिया। पति की हत्या का सोनू को पता था। इसके बाद उसने पति की तस्वीर पर माला भी डाल दी। उसके चेहरे पर शिकन नहीं थी।

दरअसल, पड़ोसियों को बता दिया कि पति की मौत हो गई है। पड़ोसियों ने पूछा कि पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी है क्या। बोली करा दी है। उधर, पुराना औद्योगिक थाना पुलिस ने हत्या आरोपित दीपक को गढ़ी सिकंदरपुर के पास गिरफ्तार किया। हत्या की साजिश रचने की आरोपित सोनू व ऊषा को घर से गिरफ्तार किया। तीनों आरोपितों को अदालत में पेश किया, जहां से दोनों महिलाओं को जेल भेज दिया गया। जबकि दीपक को पांच दिन की रिमांड पर लिया गया है।

अशोक की हत्या के बाद ऊषा व सोनू निश्चित हो गईं थीं कि अशोक के नाम प्लाट को बेच देंगी। प्लाट के बिकने में राजू भी आड़े आ रहा था। ऊषा ने प्रेमी दीपक पर राजू की हत्या के लिए दबाव डाला। हत्या के बाद शादी करने का झांसा दिया। दीपक ने हत्या करने से मना कर दिया और दोस्त राजू को अशोक हत्याकांड व उसकी हत्या करने की साजिश के बारे में बता दिया। ऊषा व उसकी बहन को डर हो गया कि कहीं राजू व दीपक पुलिस को अशोक की हत्या के बारे में न बता दें। इसलिए दीपक के खिलाफ ही शिकायत दे दी। दीपक की गिरफ्तार के बाद हत्याकांड की परतें खुलती चली गई।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

घरो मे रहकर सादगी के साथ मनाए ईद का त्योहार- SP

Voice of Panipat

अवैध तलवार सहित युवक काबु

Voice of Panipat

दुल्हन गोलीकांड का मुख्य आरोपी साहिल गिरफ्तार, 4 बजे तक रहेंगे बाजार बंद

Voice of Panipat