25.7 C
Panipat
April 15, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryana CrimeHaryana NewsIndia NewsLatest NewsPanipatPANIPAT NEWS

HARYANA:- पुजारी पर हमला करने वाले आरोपी पर FIR दर्ज

वायस ऑफ पानीपत (सोनम गुप्ता):- पानीपत के चुलकाना धाम के पुजारी की फरीदाबाद में की गई पिटाई का एक वीडियो वायरल हो रहा है.. इस वीडियो में भजन गायकी के दौरान स्टेज पर एक व्यक्ति आ जाता है और पुजारी को थप्पड़ मारना शुरू कर देता है.. इस घटना की शिकायत पुजारी ने पुलिस से की है.. मामला सामने आने के बाद भजन गायक श्याम मित्तल ने भी इस घटना की निंदा की है और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है..

 पुजारी को थप्पड़ मारने का विडियों वायरल होने के बाद सामाजिक और धार्मिक संस्थाओं में रोष है.. चुलकाना निवासी पुजारी ने बताया कि कि वह 30 मार्च को फरीदाबाद के पल्ला इलाके में श्याम बाबा का भजन गाने के लिए गया था.. रात में संध्या तोमर नाम की महिला गायक भजन गा रही थी.. तभी एक युवक अमित वशिष्ठ आया और उन्हें सम्मानित करने की बात कहकर उन्हें स्टेज पर बुला कर ले गया और स्टेज पर पहुंच कर अचानक उन्हें थप्पड़ मारने लगा.. इस घटना को देखकर वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए.. पुजारी को थप्पड़ मारने के मामले में धार्मिक संगठनों में पंचायत की और आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की..

इस मामले में पीड़ित पक्ष पुलिस अधिकारियों से मिला और आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की मांग की… इस मामले में मशहूर भजन गायक श्याम मित्तल ने भी देवेंद्र पुजारी को इंसाफ दिलाए जाने की मांग की है.. फरीदाबाद पुलिस pro ने बताया कि अभी तक जो थप्पड़ मारने की वजह सामने आ रहीं है वह यह है कि अमित इस बात से नाराज था कि देवेंद्र पुजारी भजन कार्यक्रम में संध्या तोमर को नहीं बुलवाता था.. जबकि संध्या उन्हें कार्यक्रमों में बतौर भजन गायक बुलवाती थी.. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में आरोपी अमित वशिष्ठ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है..

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

लंगर में भोजन-प्रसाद परोसने वाली संस्थाओं को भी कराना होगा पंजीकरण

Voice of Panipat

Haryana के बुजुर्गो के लिए खुशखबरी, 2 दिन मे आएंगी रुकी हुई पेंशन

Voice of Panipat

अब खैर नही ! सख्ती हुई शुरू, अब सीधे FIR करने के निर्देश, जरूर पढ़ ले ये पूरी खबर 

Voice of Panipat