10.7 C
Panipat
February 23, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana CrimeHaryana NewsIndia NewsLatest NewsPanipatPANIPAT NEWS

पानीपत में GST सुपरिटेंडेंट और CA गिरफ्तार

वायस ऑफ पानीपत (सोनम गुप्ता):- पानीपत से बड़ी खबर सामने आई है.. पानीपत में 10.50 लाख की की रिश्वत लेते GST सुपरिटेंडेंट और CA को एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB) की टीम ने रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया है.. दोनों ने GST जुर्माना दबाने के लिए शिकायतकर्ता से 12 लाख रुपए रिश्वत की मांग की थी.. बता दे की सीए पंकज के पास से टीन ने 7 लाख रुपए और केंद्रीय जीएसटी पानीपत ऑफिस में तैनात सुपरिटेंडेंट प्रेमराज मीना की कार से 3.25 लाख रूपए बरामद किए है.. दोनों के खिलाफ ACB ने केस दर्ज कर बीते रात गिरफ्तार कर लिया.. कार में तैनात ACB के इंस्पेक्टर सचिन ने बताया कि दोनों के खिलाफ करनाल ACB ऑफिस में केस दर्ज किया गया है। इनके खिलाफ 6 नंबर की FIR में 7, 7A PC एक्ट और 120B, 384 IPC की संगीन धारा लगाई गई हैं..

वहीं ACB के इंस्पेक्टर सचिन ने बताया शिकायत में बताया था कि GST सुपरिटेंडेंट और CA उससे GST जुर्माना दबाने के लिए रिश्वत मांग रहे हैं। इसके लिए वह उसे लगातार परेशान कर रहे हैं। शिकायत के बाद टीम का गठन किया गया। उन्हें पकड़ने के लिए प्लान बनाया गया। शिकायतकर्ता को केमिकल लगे नोट दिए गए। इस बीच सीए पंकज खुराना 9 फरवरी को रिश्वत का 7 लाख रुपया लेने के लिए आया, लेकिन घात लगाए बैठी टीम ने पंकज को 7 लाख रुपए के साथ पकड़ लिया।

*सुपरिटेंडेंट की गाड़ी से मिले पैसे*

ACB की रडार पर सुपरिटेंडेंट प्रेम राज मीना भी था.. शिकायतकर्ता साढ़े तीन लाख रुपए प्रेम राज को दे चुका था.. जिसमें उसने तीन लाख रुपए एक बार और 50 हजार रुपए दूसरी बार दिए थे.. एसीबी की टीम ने प्रेम राज की कार की तलाशी ली.. जिसके अंदर से रिश्वत का पैसा बरामद हुआ.. दोनों को कोर्ट में पेश किया जाएगा..

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

गोली लगने से घायल दुकानदारों का हाल जानने पहुंची ASP पूजा वशिष्ट

Voice of Panipat

हरियाणा बोर्ड 12वीं की परीक्षा तारीखों में हुआ बदलाव

Voice of Panipat

एल्विश यादव से मांगी गई 1 करोड़ की रंगदारी

Voice of Panipat