38.7 C
Panipat
June 14, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana NewsLatest NewsPanipat Crime

पानीपत कोर्ट कॉम्पलेक्स में मा*रपीट, पार्किंग कर्मियों से भि*ड़ गए वकील

वायस ऑफ पानीपत (सोनम गुप्ता):- पानीपत जिले के कोर्ट कॉम्पलेक्स में पार्किंग कर्मियों और वकीलों के बीच तनातनी हो गई। दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। दोनों ही पक्षाें ने पुलिस को एक दूसरे के खिलाफ शिकायत दी। शिकायतों के आधार पर पुलिस ने दोनों पक्षों पर क्रॉस एफआईआर दर्ज कर दी है। सिटी थाना पुलिस मामले की आगामी कार्रवाई में जुट गई है। मामला पार्किंग विवाद से जुड़ा हुआ है।

सिटी थाना पुलिस को दी शिकायत में करण ने बताया कि वह मूल रूप से पंजाब के जाखल गांव का रहने वाला है। इन दिनों वह हरी नगर पानीपत में रहता है। वह पिछले करीब 4 माह से कोर्ट परिसर लघु सचिवालय पानीपत में ठेकेदार संदीप निवासी कुराड़ पानीपत के पास नौकरी करता है। उसकी ड्यूटी सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक पर्ची काटने की रहती है।

29 अप्रैल की दोपहर 3 बजे वह गेट पर मौजूद था। जीटी रोड की तरफ से एक बाइक आई, जिस पर 2 व्यक्ति सवार थे। एडवोकेट संदीप उर्फ भोला निवासी इसराना बैठा हुआ था व बाइक कोई अन्य व्यक्ति चला रहा था, जो कोर्ट में काम नहीं करता है। उक्त बाइक को करण ने रुकने का इशारा किया तो बाइक चालक ने कहा कि वह संदीप वकील के साथ है। जवाब में करण ने कहा कि पार्किंग वकीलों के लिए फ्री है, बाहरी व्यक्ति के लिए नहीं। आरोप है कि इतना सुनते ही एडवोकेट संदीप तैश में आ गया और उसने अभद्रता करनी शुरू कर दी। गाली गलौज व मारपीट करते हुए जाति सूचक शब्द भी कहे। बीच-बचाव में करण के साथी दीपक, मनजीत और मोनू आए तो एडवोकेट संदीप ने अपने अन्य साथी वकील जोगिंदर मलिक निवासी उग्रखेड़ी, एडवोकेट ग्रोवर, एडवोकेट रावल व बार प्रधान मौके पर बुला लिए।

सभी ने उनके साथ मारपीट की। जाति सूचक शब्द कहें और फिर सभी वकील जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। धमकी दी कि वे उनका ठेका कैंसिल करवा देंगे। पर्किंग कर्मी की शिकायत पर पुलिस ने SC/ST एक्ट के अलावा आईपीसी की धारा 147, 149, 323 व 506 के तहत केस दर्ज कर लिया है। उक्त मुकदमा एडवोकेट संदीप उर्फ भोला, एडवोकेट जोगेंद्र मलिक, एडवोकेट ग्रोवर, एडवोकेट रावल व बार प्रधान पर दर्ज किया गया है।

इधर सिटी थाना पुलिस को दी शिकायत में एडवोकेट संदीप ने बताया कि वह कोर्ट में वकील है। 29 अप्रैल की दोपहर को वह अपने भाई व बुआ के लड़के के साथ सचिवालय में बाइक पर जा रहा था। जब वह पार्किंग बैरियर के पास पहुंचा तो अचानक पार्किंग कर्मी ने उनकी बाइक के सामने से रस्सी खींच दी, जिससे वह बाइक से नीचे गिरने से बाल-बाल बचे। उसने पार्किंगकर्मी को अचानक रस्सी नहीं खींचने के बारे में समझाया। उनसे कहा कि इस तरह रस्सी खींचने से अचानक वह अनियंत्रित होकर नीचे गिर सकते थे व उन्हें चोट भी लग सकती थी।

इतना कहने पर पार्किंगकर्मी तैश में आ गया और उसने वकील को जाति सूचक शब्द कहने शुरू कर दिए। वह लगातार जातिसूचक गालियां देता रहा। इतने में उसने अपने 10-12 अन्य साथियों को मौके पर बुला लिया। सभी ने मिलकर उनके साथ मारपीट की। उसकी 14000 रुपए की कीमती घड़ी छीन ली। एडवोकेट संदीप का कहना है कि वह जैसे तैसे वहां से जान बचाकर निकले। आरोपियों ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी। एडवोकेट की शिकायत पर पुलिस ने SC/ST एक्ट के अलावा आईपीसी की धारा 147, 149, 323, 506 व 379A के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

PANIPAT: भाई के साले संग भागी महिला, साथ ले गई कैश, मामला दर्ज

Voice of Panipat

पानीपत पुलिस नें बाइक चोरी के 5 आरोपियों को किया गिरफतार

Voice of Panipat

ऑटो हटाने को लेकर हुआ ऐसा विवाद कि युवक पर तान दी पिस्तौल और फिर…..

Voice of Panipat