31.6 C
Panipat
July 17, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryana CrimeLatest NewsPanipat Crime

रात के समय चोरी की वारदात को अंजाम देने वाला आरोपित काबू

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- रात के समय चोरी की वारदात को अंजाम देने वाला आरोपित काबू । पकडे गए आरोपित की पहचान दीपक निवासी गढी सिकन्दरपुर पानीपत के रुप मे हुई ।  सीआईए-टू प्रभारी इंस्पेक्टर विरेन्द्र सिंह ने बताया कि सीआईए-टू पुलिस की एक टीम गस्त के दौरान मिनी सेक्ट्रिएट के पास मौजूद थी । टीम को गुप्त सुचना मिली की एक संदिग्ध किस्म का युवक किसी अपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक मे मिनी सेक्ट्रिएट के पिछे रेलवे लाईन के पास घुम रहा है । सुचना के आधार पर पुलिस टीम द्वारा मौके पर दंबिश दे युवक को काबू कर नामपता पुछा तो युवक ने अपनी पहचान दीपक पुत्र ज्ञानीराम निवासी गढी सिकन्दर पुर पानीपत के रुप मे  बताई । गहनता से पुछताछ करने पर आरोपित युवक ने बताया कि वह जाटल रोड सन्नी मंदिर के पास ढाबा चलाता है । 21 आगस्त की रात को वह अपना ढाबा बन्द करके घर आ रहा था तो गढी सिकन्दरपुर के पास बने अनाज गौदाम के पास खराद की दूकान के बाहर पडे चाइना डाफर रोल को अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर चोरी करने की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा । 


इंस्पेक्टर विरेन्द्र सिंह ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि उक्त चोरी की वारदात बारे थाना पुराना औधोगिक मे रामजीलाल निवासी गढी सिकन्दरपुर की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है । रामजीलाल ने थाना पुराना औधोगिक पुलिस को दी शिकायत मे बताया कि उसने अनाज गौदाम गढी सिकन्दरपुर के सामने खराद रिपेयरिगं की दुकान कर ऱखी है जो उसके पास फैकट्रियो से रिपयेरिंग के लिये मिशीनगिरि आती रहती है । उसकी  दुकान के बहार 7 चाईना के डाबर रखे थे जिनकी रिपेयरिंग करनी थी । 21 अगस्त की रात को  समय करीब 11 बजे वह दुकान बंद करके घर चला गया था ।  7 चाईना डाबर दुकान के बहार ही रखे थे ।अगले दिन सुबह जब उसने दूकान पर आकर देखा तो दूकान के बाहर से  5 चाईना डाबर चोरी हुए मिले । 
इंस्पेक्टर विरेन्द्र ने बताया कि गुप्त सुचना के आधार पर आरोपित दीपक को काबू कर आरोपित के कब्जे से 1 चोरीशुदा चाइना डाबर बरामद किया गया । बाकी बचा चोरीशुदा सामान बरामद करने व इसके अन्य साथी के ठिकानो का पता लगाने के लिए आरोपित दीपक को आज माननीय न्यायालय मे पेश कर 1 दीन के पुलिस रिमांड पर लिया गया । 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

देसी कट्टे से खेल रहा था मासूम, छाती में गोली लगी, हुई मौत

Voice of Panipat

घरेलू हिंसा का आरोप लगने के बाद हनी सिंह ने किया पहला पोस्ट.

Voice of Panipat

दोस्तो मे रौब दिखाने के लिए रखता था पिस्तौल, अब पुलिस ने दबोचा

Voice of Panipat