10.7 C
Panipat
January 28, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Latest News Panipat PANIPAT NEWS

पानीपत की कारपेट फैक्‍ट्री में लगी भयंकर आग, आग ने मचाया तांडव, देखिए तस्वीरे

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- पानीपत में एक बार फिर आग ने तांडव मचाया है। जाटल रोड पर चौधरी अस्‍पताल के सामने यूनाइटेड एक्‍सपोर्ट में आग लग गई। आग आसपास के घरों में भी फैल गई है।  पीपल वाली गली और कई कालोनी को खाली करा दिया गया है। करीब 500 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया है।  दमकल की करीब 15 गाडि़यां मौके पर पहुंच चुकी हैं। इसके बावजूद आग बढ़ती जा रही है। एनएफएल से भी दमकल की गाडि़यों को बुलाया गया है। आग की सूचना पर पुलिस प्रशासन भी मौके पर पहुंच चुका है।

जाटल रोड स्थित कारपेट फैक्‍ट्री यूनाइटेड एक्‍सपोर्ट हाउस है। करीब तीन बजे चौकीदार ने आग की लपटें देखीं। मालिक को सूचना दी। इसके बाद दमकल को सूचना दी गई। 15 से अधिक दमकल की गाडि़यां पहुंच चुकी हैं। आग को बुझाने का प्रयास किया जा रहा है, लेकिन आग बढ़ती जा रही है। न्‍यू आरके पुरम, सैनी पुरा, सुखीजा कालोनी, पुरम कालोनी और पीपल वाली गली को सील कर दिया गया है। जाटल रोड को बंद कर दिया गया है। फैक्‍ट्री में लगी आग अब कालोनियों में भी पहुंच गई है। आसपास के घर भी इसकी चपेट में आ गए हैं। लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला जा रहा है।बताया जा रहा है कि सौ के करीब घर खाली कराए गए हैं। तीन कालोनियां न्‍यू आरकेपुरम कालोनी, न्‍यू सैनी पुरा कालोनी और सुखीजा कालोनी को सील कर दिया गया है। घरों को खाली कराकर मुख्‍य मार्गों को सील कर दिया गया है। वहीं, जाटल रोड को दोनों तरफ से बंद कर दिया गया है। 

विधायक प्रमोद विज भी मौके पर पहुंचकर हालात का जायजा ले रहे हैं। लोगों को किसी भी तरह की दिक्‍कतें न हो, इसके लिए प्रशासन से बातचीत कर रहे हैं। आग की वजह से फैक्‍ट्री के अंदर दमकल कर्मी नहीं पहुंच पा रहे हैं। एसएचओ योगेश ने बताया कि सुबह साढ़े चार बजे सूचना मिली थी। थाने और आसपास की चौकी का बुलाया गया।

लोगों को सुरक्षित जगहों बाहर निकाला गया है।  फैक्‍ट्री की आग ने आसपास के घरों को भी चपेट में ले लिया है। कालोनियों के लोगों को बाहर निकाला गया है। जाटल रोड को बंद कर दिया गया है। लोगों को घटनास्‍थल से दूर किया जा रहा है। साथ ही दुकानों को अभी बंद रखने की अपील की जा रही है। लोगों को घरों से बाहर रहने के लिए कहा जा रहा है।

बाईट  आग इतनी भयंकर है कि अभी तक आग पर काबू नही पाया जा सका है…आग की लपटे दूर दूर तक उठ रही है…धुए का गुबार दूर से दिखाई दे रहा है….फिलहाल दमकल विभाग की कई गाडि़या मौके पर है…और आग को बुझाने का काम जारी है ..

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

एयरफोर्स में एयर मैन रिक्रूटमेंट भर्ती की ऑनलाइन परीक्षा में पेपर पास करवाने वाला फरार आरोपी काबू

Voice of Panipat

पत्नी ने पति की हत्या कर 2 दिन तक घर में रखी थी लाश, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान, ऐसे हुआ आरोपियों का खुलासा

Voice of Panipat

हरियाणा सरकार चीनी ने मिलों को नियम तोड़कर दिया करोड़ों का कर्ज

Voice of Panipat